अपना शहर चुनें

States

गुरुग्राम: फार्म हाउस में लाखों की डकैती, परिवार को बंधक बना दिया वारदात को अंजाम

फार्म हाउस में चोरी
फार्म हाउस में चोरी

फार्म हाउस के कैमरे खराब थे जिसकी वजह से अज्ञात लुटेरे तीसरी आंख में कैद होने से बच गए.

  • Share this:
गुरुग्राम में बदमाशों के हौसले बुलंद है और बमदाशों को किसी का खौफ नहीं है. पिछले दिनों में भोंडसी इलाके में एक फार्म हाऊस में डकैती का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं फार्म के मालिक के परिवार और कारिंदों को पीटा भी गया है. बदमाशो ने बेहद योजनाबध्द तरीके से इस वारदात को अंजाम दिया.

फार्म हाउस के कैमरे खराब थे जिसकी वजह से अज्ञात लुटेरे तीसरी आंख में कैद होने से बच जरूर गए. लेकिन पुलिस के हाथ इस वारदात में कुछ अहम सुराग जरूर लगे है जिनकी मदद से इस वारदात को सुलझाने का दावा पुलिस जरूर कर रही है. वहीं आरडब्ल्यूए के प्रधान राजेश वत्स की मानें तो कुछ समय से यहां गार्डों की संख्या को भी कुछ लोगों ने अपनी स्वार्थ हेतु कम किया जिसकी वजह से यह कोई पहली वारदात नहीं है, जो यहां घटी हो.

इससे पहले भी एक फार्म हाउस से अज्ञात लुटेरे जनरेटर और कीमती सामान को लूट यहां से फरार हो गए थे जिनका कोई सुराग पुलिस अभी तक नहीं लगा पाई है. गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है. गुरुग्राम पुलिस के एसीपी क्राइम की मानें तो पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और सभी पहलुओं पर गौर करते हुए लुटेरों की तलाश में पुलिस की टीमें गठित की गई हैं, जो जल्द ही लुटेरों को काबू कर लेंगी .



ये भी पढ़ें:-
पानीपत: बेटी की शादी से पहले मां की हार्ट अटैक से मौत, पिता ने बीमार बता करवाए फेरे

सरपंच का अजीबो-गरीब कारनामा, सरकार की अनुमति के बिना बदल दिया गांव का नाम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज