Ghaziabad Crime: फेवीक्विक लगाकर बच्‍चे का मुंह चिपकाया, गर्दन पर चाकू रख व्‍यवसायी के घर लूट

बच्‍चे को जाने से मारने की धमकी दी  (सांकेतिक फोटो)

बच्‍चे को जाने से मारने की धमकी दी (सांकेतिक फोटो)

Delhi-NCR News: शहर में इलेक्ट्रिक कारोबारी के घर घुसे बदमाशों ने पहले महिला को बंधक बना लिया था. मां को बंधक बना देख 12 साल का बच्चा वाइपर लेकर बदमाशों पर टूट पड़ा, गुस्‍साए बदमाशों ने उसके मुंह पर फेवीक्विक से चिपका दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 7:06 PM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. शहर में इलेक्ट्रिक कारोबारी के घर घुसे बदमाशों ने पहले महिला को बंधक बनाया. मां को बंधक बना देख 12 साल का बच्चा वाइपर लेकर बदमाशों पर टूट पड़ा, गुस्‍साए बदमाशों ने उसका मुंह फेवीक्विक लगाकर चिपका दिया, ताकि वह कुछ बोल न पाए. इसके बाद बच्‍चे के गले पर चाकू रखकर मां और बेटे दोनों को बंधक बना लिया. करीब आधे घंटे तक लूटपाट की और ढाई लाख रुपए, लाखों की ज्‍वेलरी लेकर फरार हो गए.

पुलिस ने बताया कि शास्‍त्रीनगर के बी ब्‍लॉक के मकान नंबर-174 में रहने वाले प्रवीण सिंघल पटेल मार्ग पर न्यू दीपमाला के नाम से इलेक्ट्रिकल शॉप चलाते हैं. परिवार में पत्नी शालिनी के अलावा बेटी और बेटा है. शाम करीब साढ़े सात बजे प्रवीण सिंघल दुकान पर थे. बेटी ट्यूशन गई थी, घर पर पत्नी शालिनी और 12 वर्षीय बेटा प्रभव थे. इसी दौरान किसी ने डोर बेल बजाई.

Youtube Video


प्रेस वाले के आने की संभावना पर शालिनी गेट पर पहुंची तो बाहर हेलमेट पहना युवक खड़ा मिला. जैसे ही शालिनी ने गेट खोला तो युवक ने उन्हें धकेल दिया और चुपचाप अंदर चलने को कहा. वह कुछ समझ पातीं इससे पहले एक और बदमाश घर के अंदर दाखिल हो गया और शालिनी को दबोच लिया. इसके बाद बदमाशों ने गाली-गलौच करते हुए शालिनी से घर में रखे जेवर और रुपए के बारे में पूछताछ की.
बदमाशों द्वारा गाली-गलौच होते देख प्रभव हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों से भिड़ गया. उसने वाइपर से उन पर हमला कर दिया. इससे बदमाश गुस्‍से में आ गए और साथ लाए फेवीक्विक से होठों को चिपका दिए. बच्‍चे के गर्दन पर चाकू रखकर गर्दन काटने की धमकी दी. इस पर शालिनी ने बदमाशों से हाथ जोड़कर बेटे की जान बख्शने की गुहार लगाई. फिर बदमाशों ने दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद आधे घंटे तक तसल्ली से घर खंगाला और लाखों का जेवर लेकर फरार हो गए. बदमाशों के जाने के बाद घटना की जानकारी मिली.

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. घर के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे हैं, साथ ही सर्विलांस की टीम तैनात कर दी गई है. दुकान के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है. जल्‍द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज