दिल्ली की पहली महिला ऑटो चालक के साथ लूट, केस दर्ज
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली की पहली महिला ऑटो चालक के साथ लूट, केस दर्ज
दिल्ली की पहली महिला ऑटो ड्राइवर (फाइल फोटो)

सुनीता ने बताया कि जो पैसा लूटा गया उससे वो एक नया ऑटो खरीदना चाहती थीं. उनके पुराने ऑटो को 15 साल पूरे हो गए हैं.

  • Share this:
दिल्ली की पहली महिला ऑटोरिक्शा चालक सुनीता चौधरी को एक अन्य ऑटो चालक ने लूट लिया. सुनीता के साथ ये हादसा दिल्ली से सटे गाजियाबाद में हुआ. घटना के वक्त सुनीता एक अन्य ऑटो में सवार होकर दिल्ली की ओर आ रही थी. सुनीता ने बताया कि जो पैसा लूटा गया उससे वो एक नया ऑटो खरीदना चाहती थीं. उनके पुराने ऑटो को 15 साल पूरे हो गए हैं.

सुनीता ने बताया कि मोहन नगर में वह ऑटो का इंतजार कर रही थी तभी एक ऑटोरिक्शा वाला वहां पहुंचा. ऑटो की पिछली सीट पर दो आदमी और अगली सीट पर एक शख्स बैठा था. सुनीता को वह ऑटो वाला 20 रुपये में आनंद विहार छोड़ने के लिए राजी हो गया. चालक के साथ जो यात्री बैठा था उसे पीछे वाली सीट पर बैठने के लिए कहा गया. इस तरह पीछे सुनीता को लेकर कुल 4 लोग बैठे थे.

जगह कम होने की वजह से सुनीता से उसका बैग ऑटो में पीछे रखने को कहा गया. फिर ऑटो कुछ दूर ही चली थी कि वसुंधरा के पास अचानक से रुकी. ड्राइवर ने कहा कि ऑटो में कुछ खराबी है. ये सुनकर सुनीता भी उसकी मदद के लिए उतरी.



कुछ मिनटों के बाद ऑटो की पिछली सीट पर बैठे एक यात्री ने सुनीता को उसका बैग दिया और दूसरा ऑटो पकड़ कर जाने के लिए कहा. सुनीता वहीं रोड के किनारे खड़ी हो गई और दूसरे ऑटो का इंतजार करने लगी. कुछ ही देर बाद उस ऑटो के ड्राइवर ने गाड़ी स्टार्ट की और बिना सुनीता को बैठने के लिए कहे तेजी से वहां से भाग गया.



बाद में सुनीता ने पुलिस को फोन किया जिन्होंने उसे खाना और किराया देकर खिड़की एक्सटेंशन स्थित उसके घर के लिए रवाना किया. उसकी शिकायत के आधार पर साहिबाबाद पुलिस स्टेशन ने आईपीसी की धारा 379(चोरी) के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि इलाके में इस तरह की घटना कोई नई नहीं है लेकिन इस बार इसमें कोई हिंसा नहीं हुई.

ये भी पढ़ें: 

अतीक अहमद को एयरपोर्ट पर VIP ट्रीटमेंट देने की होगी जांच

इस तारीख तक दिल्ली पहुंचेगा मानसून, होगी झमाझम बारिश

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading