Assembly Banner 2021

दिल्ली के खतरनाक चेन स्नैचर; गोद में दो साल की बेटी को लेकर जा रही महिला से लूटपाट और हत्या, देखें Video

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (कॉन्सेप्ट इमेज)

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (कॉन्सेप्ट इमेज)

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर थाना इलाके में स्नैचिंग के दौरान हत्या (Murder) के मामले को अंजाम देने वाली घटना सामने आई है. आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 1:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के आदर्श नगर थाना इलाके में  स्नैचिंग के दौरान हत्या (Murder) के मामले को अंजाम देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, ये मामला बीते शनिवार की रात करीब 9 बजे का है. जब सिमरन कौर नाम की महिला अपने दो साल के  मासूम बच्ची को लेकर पैदल जा रही थी. उसी दौरान कुछ दूरी से पीछा करता हुआ एक बदमाश आता है और उस वक्त  सड़क पर आसपास मौका देखकर उस महिला के गले से गोल्ड चेन लूटने की कोशिश किया, लेकिन महिला के द्वारा उसका विरोध किया.

महिला के विरोध करने के बाद उस बदमाश ने अपने पैकेट से धारदार चाकू निकाला और उस महिला पर ताबड़तोड़ दो बार चाकू से वार कर चेन लूटने के लिए वार किया. उसके बाद महिला घायल होकर अपनी जान बचाने के अपनी दो साल की बेटी को लेकर भागी, लेकिन थोड़ी दूर जाने के बाद धीरे-धीरे उसकी आंखें बंद होने लगी. क्योंकि उस बदमाश ने चाकू से हमला करने के दौरान महिला की गर्दन पर ही हमला कर दिया था. इससे काफी खून निकलने लगा. स्थानीय लोगों ने घायल महिला सिमरन कौर को फोर्टिस अस्पताल शालीमार बाग पहुंचाया. जहां पर कुछ ही देर के बाद इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई है.

पंजाब की रहने वाली थी मृतका


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक करीब 25 साल की मृतक महिला सिमरन कौर पंजाब के पटियाला  में रहने वाली थी. करीब तीन साल पहले उसकी शादी हुई थी. दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में सिमरन कौर की मां -पिता रहते हैं. पिछले कुछ दिनों पहले वो अपनी दो साल की मासूम बेटी के साथ वो दिल्ली अपनी मायके आई हुई थी. शनिवार को रात में सिमरन घर के पास से अपनी मां और 2 साल को बेटी को गोद मे लेकर स्थानीय बाजार में सामान खरीदने गयी थी.
Youtube Video




सीसीटीवी में दिख रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि चाकू लगने के बावजूद सिमरन ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही थी. मौके पर पहुंची नॉर्थ वेस्ट जिला की डीसीपी उषा रंगनानी, डीसीपी  के मुताबिक ये दर्दनाक हादसा और ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी है , जिसमे आरोपी का चेहरा और उसका बेखौफ अंदाज़ साफ नजर आ रहा है. आरोपी की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है. इसके लिए 10 टीमों का गठन भी किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज