Home /News /delhi-ncr /

गौतमबुद्ध नगर जिले में अलग- अलग इलाकों में हथियार के बल पर जमकर लूटपाट

गौतमबुद्ध नगर जिले में अलग- अलग इलाकों में हथियार के बल पर जमकर लूटपाट

उन्होंने बताया कि नोएडा थाना सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 37 के पास से आज सुबह को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एयरटेल कंपनी (Airtel Company) में काम करने वाले सरफराज खान से उनका मोबाइल फोन लूट लिया. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि नोएडा थाना सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 37 के पास से आज सुबह को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एयरटेल कंपनी (Airtel Company) में काम करने वाले सरफराज खान से उनका मोबाइल फोन लूट लिया. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: प्रवक्ता ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में बीती रात को बाइक सवार बदमाशों ने बीटा-1 सेक्टर निवासी उमंग पांडे से कथित तौर पर उनका मोबाइल फोन छीन लिया. उन्होंने बताया कि नोएडा फेस-3 थाना क्षेत्र के सेक्टर 64 के पास से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने प्रतिभा मिश्रा से उनका मोबाइल छीन लिया, जबकि नोएडा सेक्टर 58थान क्षेत्र के सेक्टर 62 से बीती रात को सिक्योरिटी गार्ड महेश यादव से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उनका मोबाइल फोन छीन लिया.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध जिले के नोएडा और ग्रेटर नोएडा (Noida And Greater Noida) में लूटपाट (Looting) की पांच घटनाएं सामने आई हैं. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि नोएडा सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के सेक्टर 51 के पास बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने बीती रात को रागनी नामक महिला का पर्स छीन लिया. उन्होंने बताया कि नोएडा थाना सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 37 के पास से आज सुबह को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एयरटेल कंपनी (Airtel Company) में काम करने वाले सरफराज खान से उनका मोबाइल फोन लूट लिया.

    प्रवक्ता ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में बीती रात को बाइक सवार बदमाशों ने बीटा-1 सेक्टर निवासी उमंग पांडे से कथित तौर पर उनका मोबाइल फोन छीन लिया. उन्होंने बताया कि नोएडा फेस-3 थाना क्षेत्र के सेक्टर 64 के पास से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने प्रतिभा मिश्रा से उनका मोबाइल छीन लिया, जबकि नोएडा सेक्टर 58थान क्षेत्र के सेक्टर 62 से बीती रात को सिक्योरिटी गार्ड महेश यादव से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उनका मोबाइल फोन छीन लिया.

    नोएडा पुलिस द्वारा रिश्‍वत का खुलासा हुआ है
    वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि ट्रांस हिंडन के इंदिरापुरम से बदमाशों ने क्रेटा कार चुराई और चोरी की कार से एटीएम में चोरी करना शुरू किया. इसी दौरान नोएडा पुलिस ने पकड़ लिया, बदमाशों ने चोरी की कार और 20 लाख नोएडा पुलिस को रिश्‍वत के रूप में दे दिया. पुलिस ने बदमाशों को छोड़ दिया. बाद में बदमाशों को कार चोरी के आरोप में गाजियाबाद पुलिस ने पकड़ा और कार के बारे में पूछताछ की. बदमाशों ने बताया कि कार और 20 लाख रुपये रिश्‍वत के तौर पर नोएडा पुलिस दे दिया है. बदमाशों ने गाजियाबाद पुलिस को भी रिश्‍वत देने का ऑफर दिया. इस तरह नोएडा पुलिस द्वारा रिश्‍वत का खुलासा हुआ है.

    इंदिरापुरम पुलिस ने अधिकारियों को सूचना दी
    पुलिस के अनुसार हाल ही में एटीएम में चोरी की सीसीटीवी फुटेज इंदिरापुरम पुलिस को मिली. इसमें गिरोह के बदमाश क्रेटा कार में बैठे दिखाई दिए. पुलिस ने फुटेज के आधार पर चार आरोपियों को हिरासत में लेकर कार के बारे में पूछा तो पता चला कि कार नोएडा पुलिस के पास है. पुलिस के पास यह कार कैसे पहुंची, आरोपियों ने बताया कि सिर्फ कार ही नहीं, उन्हें छोड़ने के बदले में 20 लाख रुपये भी दिए हैं. बदमाशों ने गाजियाबाद पुलिस को भी रिश्‍वत देने का लालच दिया. बदमाशों के खुलासे के बाद इंदिरापुरम पुलिस ने अधिकारियों को सूचना दी.

    Tags: Loot, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर