होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /ग्रेटर नोएडा में प्रेमी जोड़े ने घर से भागकर की शादी, अब मिल रही ऑनर किलिंग की धमकी

ग्रेटर नोएडा में प्रेमी जोड़े ने घर से भागकर की शादी, अब मिल रही ऑनर किलिंग की धमकी

यही वजह है कि दोनों ने पुलिस को बताया कि हमें परिवार से जान का खतरा है. (फाइल फोटो)

यही वजह है कि दोनों ने पुलिस को बताया कि हमें परिवार से जान का खतरा है. (फाइल फोटो)

Greater Noida News: लड़की ग्रेटर नोएडा स्थित जानसामाना गांव की रहने वाली है. उसने दुजाना गांव के रहने वाले लड़के से शाद ...अधिक पढ़ें

    ग्रेटर नोएडा. उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में एक प्रेमी जोड़े (Lovers Couple) पर खतरा मडरा रहा है. उसे जान से मारने की धमकी मिल रही है. ऐसे में खौफजदा प्रेमी जोड़े ने पुलिस में शिकायत की है. दरअसल, प्रेमी जोड़े ने घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर कुछ दिनों पहले शादी की है. तब से उसके घर वाले इस शादी (Marriage) का विरोध कर रहे हैं और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

    जानकारी के मुताबिक, लड़की ग्रेटर नोएडा स्थित जानसामाना गांव की रहने वाली है. उसने दुजाना गांव के रहने वाले लड़के से शादी की है. दोनों के बीच काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसके बाद दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली. अब दोनों को जान से मारने की धमकी मिल रही है. यही वजह है कि दोनों ने पुलिस को बताया कि हमें परिवार से जान का खतरा है.

    बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं
    आज तक के मुताबिक, लड़की ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसने अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ शादी की है. लेकिन उसे अब परिजनों से दोनों को खतरा महसूस हो रहा है कि कहीं उन्हें जान से न मार दिया जाए. क्योंकि कुछ दिन पहले उसे अपने एक रिश्तेदार से पता चला है कि उसके परिजन कोई बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं.

    आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

    दिल्ली-एनसीआर
    दिल्ली-एनसीआर

    पति पंकज सिंह को जान का खतरा है
    वहीं, स्थानीय थाना पुलिस ने कहा कि लड़का-लड़की बालिग हैं. दोनों ने अपनी मर्जी के प्रेम विवाह किया है. उन्हें परिजनों से जान का खतरा है. ऐसी लिखित शिकायत उन्हें मिली है. स्थानीय पुलिस इस मामले में जांच की जा रही है. इसके अलावा लड़की ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है. जिसमें वो बता रही है कि उसके पति पंकज सिंह को जान का खतरा है.

    Tags: Couple, Delhi news, Greater noida news, Noida Police

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें