Home /News /delhi-ncr /

जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को गिफ्ट की थी लग्जरी कार, 200 करोड़ की वसूली के मास्टरमाइंड का दावा

जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को गिफ्ट की थी लग्जरी कार, 200 करोड़ की वसूली के मास्टरमाइंड का दावा

दिल्ली की तिहाड़ जेल में 200 करोड़ की वसूली गैंग के मास्टरमाइंड सुकेश साहनी ने जैकलीन और नोरा को लग्जरी कार गिफ्ट करने की बात कबूल की है.

दिल्ली की तिहाड़ जेल में 200 करोड़ की वसूली गैंग के मास्टरमाइंड सुकेश साहनी ने जैकलीन और नोरा को लग्जरी कार गिफ्ट करने की बात कबूल की है.

Sukesh Chandrashekhar Case: सुकेश चन्द्रशेखर अपनी पत्नी मलयालम एक्ट्रेस लीना पॉल को बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहता था. फिल्म मद्रास कैफे में लीना को सुकेश ने मोटी रकम देकर रोल दिलवाया था. अपनी पत्नी को बॉलीवुड में लाने के लिए सुकेश ने कई प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स से भी बात की थी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के अंदर से 200 करोड़ की वसूली का रैकेट ( 200 crore extortion racket) चलाने वाला मास्टरमाइंड और मुख्य आरोपी सुकेश चंदशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने शनिवार को पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर मीडिया के सामने सनसनीखेज दावे किये. सुकेश से जब पूछा गया कि फिल्म एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) को आपकी तरफ से महंगे गिफ्ट्स दिए गए थे. इस पर सुकेश चंदशेखर ने हामी भरते हुए कहा कि उसने जैकलीन और नोरा को लग्जरी कार और महंगे आइटम्स गिफ्ट्स के रूप में दिए थे.

वहीं, सुकेश के वकील अंनत मालिक ने भी दावा किया कि सुकेश ने फिल्म एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज और नोरा फतेही को गिरफ्ट में कार दी थी. जैकलीन करीब 8 महीने सुकेश के सम्पर्क में थी. आज सुकेश चंदशेखर, उसकी कथित पत्नी एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल, एक हवाला करोबारी, सुकेश के वकील मोहन व एक अन्य आरोपी को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 14 दिन की पुलिस कस्टडी के बाद पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया था, जहां से कोर्ट ने सभी आरोपियों को 1 नवंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया है.

EOW कुछ और गिरफ्तारी कर सकती है
सोमवार को इस मामले में उस अर्जी पर भी सुनवाई होना है, जिसमें जेल में सुकेश ने लीना के साथ मुलाकात करने की इजाजत मांगी है. बता दें की इस मामले में जैकलीन और नोरा से दो-दो बार ED पूछताछ कर चुकी है. ED सूत्रों के मुताबिक ये साफ हो चुका है की सुकेश ने जेकलीन और नोरा को गिफ्ट्स दिए थे, पर सवाल यह है जिसके लिए लगातार ED दोनो फ़िल्म एक्ट्रेस से पूछताछ कर रही है कि आखिर दोनों अभिनेत्रियों ने सुकेश से इतने महंगे गिफ्ट्स क्यों लिये थे? इस मामले में जल्द EOW कुछ और गिरफ्तारी कर सकती है.

अपनी पत्नी को बॉलीवुड में लांच करना चाहता था सुकेश
सुकेश अब दोनो अभिनेत्रियों के लिए बड़े बंगले गिफ्ट करने की तैयारी में था. ईडी दोनों अभिनेत्रियों से इस मामले में लंबी पूछताछ कर चुकी है. इसी के चलते दोनो अभिनेत्रियों को ED पूछताछ के लिए बार बार बुला रही है.सुकेश इसके अलावा बॉलीवुड के एक बड़े फ़िल्म प्रोड्यूसर को भी मोटी रकम देने का वादा कर चुका था. सूत्रों का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर ने बताया कि जबरन वसूली के पैसे से ये गाड़ियां गिफ्ट की थी.

टेंशन नहीं लेने के लिए कहा था
ईडी सूत्रों के अनुसार, सुकेश चन्द्रशेखर अपनी पत्नी मलयालम अभिनेत्री लीना पॉल को बॉलीवुड मूवी में लॉन्च करना चाहता था. मद्रास कैफे मूवी में लीना को सुकेश ने मोटी रकम देकर रोल दिलवाया था. अपनी पत्नी को बॉलीवुड में लाने के लिए सुकेश ने कई प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स से भी बात की थी,और पैसों की कोई टेंशन नहीं लेने के लिए कहा था.

Tags: Delhi news update, ED investigation, Jacqueline fernandez, Nora Fatehi, Patiala House Court, Sukesh Chandrasekhar, Tihar jail

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर