होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /Delhi: नोएडा में खुला मैडम तुसाद म्यूजियम, PM मोदी समेत कई सुपरस्टार्स के होंगे दीदार!

Delhi: नोएडा में खुला मैडम तुसाद म्यूजियम, PM मोदी समेत कई सुपरस्टार्स के होंगे दीदार!

मैडम तुसाद म्युजियम नोएडा सेक्टर 18 स्थित डीएलएफ मॉल में शुरू हो गया है.

मैडम तुसाद म्युजियम नोएडा सेक्टर 18 स्थित डीएलएफ मॉल में शुरू हो गया है.

Noida Madame Tussauds Wax Museum: टिकटों की कीमत वयस्कों के लिए 960 रुपये, जबकि बच्चों के लिए 760 रुपये रखी गई है. नोएड ...अधिक पढ़ें

नोएडा. दुनिया भर में अपने वैक्स स्टेच्यू के लिए मशहूर मैडम तुसाद म्यूजियम मंगलवार से नोएडा में सेक्टर-18 स्थित डीएलएफ मॉल में शुरू हो गया है.  इसमें  खेल, मनोरंजन, इतिहास और संगीत के 50 भारतीय और अंतरराष्ट्रीय दिग्गज लोगों की मोम की प्रतिमाओं को शामिल किया गया है. नोएडा समेत  देशभर के लोग यहां आकर मशहूर हस्तियों का दीदार कर सकते हैं और उनके साथ सेल्फी भी ले सकते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मोम के पुतले की स्क्रीन के ज़रिए मेकिंग दिखाई गयी है. हाथ से लेके चेहरे तक के सैम्पल दिखाए गए है. प्रधानमंत्री के पुतले को बिल्कुल वही आकार दिया है. हाथों से लेकर फ़ेस और कपड़ों को भी वही लुक दिया गया है. यहाँ पर प्रधानमंत्री, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, सरदार पटेल, भगत सिंह, सुभाष चंद्र बोस, पूर्व राष्ट्रपति डा.एपीजे अब्दुल कलाम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कपिल देव, मिल्खा सिंह, मैरीकॉम, मैसी, डेविड बेकहम, युसैन बोल्ट, अमिताभ बच्चन, राजकपूर, रणवीर कपूर, कैटरीना, सलमान खान, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, सोनू निगम, जेनिफर लोपेज, जस्टिन बीबर, टॉम क्रूज, लिओनार्डो डीकैर्पिओ, माइकल जैक्सन समेत 50 जाने-माने लोगों के पुतले लगे हैं. ये बच्चों से लेकर बड़ों तक को पसंद आएंगे.

अंशुल त्यागी का कहना है कि दोबारा शुरुआत की है. उम्मीद है कि यह लोगों को पसंद आएगी. यहाँ पर बच्चों से लेकर बड़ों तक की पसंद को ध्यान में रखा गया है. मोटू-पतलु से लेकर बड़े नेताओं तक एक वैक्स सिलेब्रिटी को बनाने में 12 हफ्ते का समय लगता है.

ये रहेगा टिकट का प्राइस

टिकटों की कीमत वयस्कों के लिए 960 रुपये, जबकि बच्चों के लिए 760 रुपये रखी गई है. नोएडा के केंद्र और आगरा, मथुरा और मेरठ, सहारनपुर जाने वाले लोगों के लिए रास्ते में पड़ने की वजह से भारी संख्या में विजिटर्स के आने की उम्मीद है.

Tags: Delhi, Modi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें