मध्य प्रदेश : चीन के एजेंट और देशद्रोही हैं कमलनाथ, गिरफ्तार कर जेल भेजे सरकार - वीडी शर्मा

कोरोना से हुई मौतों के आंकड़े कमलनाथ के जुटाने पर पलटवार किया प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने. (फाइल फोटो)

कोरोना से हुई मौतों के आंकड़े कमलनाथ के जुटाने पर पलटवार किया प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने. (फाइल फोटो)

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि भारत का कोरोना कहकर चीनी षड्यंत्र का हिस्सा बने हैं, बल्कि कमलनाथ चीन के एजेंट हैं. उन्होंने देशद्रोह किया है. सरकार को कमलनाथ के खिलाफ सख्त कर्रवाई करनी चाहिए.

  • Share this:

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने कोरोना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) पर पलटवार करते हुए उन्हें चीन का एजेंट (China's agent) और देशद्रोही (traitor) बताया. उन्होंने कहा कि कमलनाथ के खिलाफ राज्य सरकार को FIR दर्ज जेल भेजना चाहिए. वीडी शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) कोई आरोप नहीं लगा रहे है. कमलनाथ ने संवैधानिक पद की गरिमा खत्म की है. कमलनाथ मध्य प्रदेश में मौत के आंकड़े बता रहे हैं, इससे अच्छा होता वे राज्य में किसी कोरोना पीड़ित की मदद करते. मौतों की बात करके उन्होंने राज्य में सिर्फ भय का वातावरण बनाने का प्रयास किया है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है.

'कमलानाथ को देश कभी माफ नहीं करेगा'

मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भारत का कोरोना शब्द कहकर चीनी षड्यंत्र का हिस्सा बने हैं, बल्कि कमलनाथ चीन के एजेंट हैं. पूर्व मुख्यमंत्री चीन के पुराने एजेंट रहे हैं. कमलनाथ ने देशद्रोह किया है. सरकार को कमलनाथ के खिलाफ सख्त कर्रवाई करनी चाहिए. देश कमलनाथ को दुनिया में बदनाम करने के लिए कभी माफ नही करेगा.

'FIR दर्ज कर कमलनाथ को जेल भेजे सरकार'
वीडी शर्मा ने दावा किया कि कमलनाथ के खिलाफ कर्रवाई होगी. उन्होंने राज्य सरकार से मांग करते हुए कहा कि तत्काल कमलनाथ के खिलाफ FIR दर्ज करके जेल भेजे. उन्होंने कहा कि मेरा भारत महान के स्थान पर मेरा भारत कोविड बता रहे हैं. कमलनाथ के पिछले साल मार्च से अब तक कब्रिस्तान, श्मशान घाट में अंतिम संस्कार के आंकड़े निकालने की मांग पर वीडी शर्मा ने कहा कि दुनिया, कानून और सरकारें अपने तंत्र से चलती हैं. कमलनाथ कोई एजेंसी हैं क्या. राज्य सरकार प्रभावी ढंग से अपना काम कर रही है, जिम्मेदार है. लोकतंत्र में संवैधानिक पद पर बैठे लोग काम कर रहे हैं. शासन-प्रशासन सब झूठे हैं, मध्य प्रदेश की जनता सब जानती है. कमलनाथ कितने झूठे है.

'कमलनाथ की सरकार में पसरा था कोरोना, वे करा रहे थे आइफा अवॉर्ड'

कोरोना कमलनाथ की सरकार में आ गया था, बचने की तैयारियों के स्थान पर आइफा अवॉर्ड कराने में कमलनाथ लगे थे. कमलनाथ सिर्फ झूठ बोलकर राजनीति करने लगे हैं, क्योंकि किसी गरीब, जनता और अस्पताल में कहीं जा नही सकते हैं. कहीं गए हों तो कमलनाथ बताएं. ब्लैक और वाइट फंगस के फैलने पर वीडी शर्मा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी 24 घंटे काम कर रहे हैं. सोनिया गांधी के पत्र लिखने से पहले ही कोरोना से बचाने के लिए काम कर रहे है नरेंद्र मोदी. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी काम में लगे हैं. ब्लैक फंगस को महामारी घोषित किया है. पत्र लिखने से कुछ होता है क्या, सरकार का पूरा तंत्र गंभीरता के साथ काम में लगा है. महामारी किसी एक दल के लिए नहीं है. सबको साथ मिलकर चलना चाहिए. कांग्रेस सिर्फ राजनीति करने लगी है, भाजपा जनता की सेवा में लगी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज