Home /News /delhi-ncr /

पटौदी में धर्मांतरण और लव जिहाद के खिलाफ महापंचायत, BJP नेताओं ने दिए विवादित बयान

पटौदी में धर्मांतरण और लव जिहाद के खिलाफ महापंचायत, BJP नेताओं ने दिए विवादित बयान

महापंचायत में भाजपा प्रवक्ता और कर्णी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मु ने कहा कि अब इस देश में बाबर तैमूर जन्म नहीं लेने देंगे.

महापंचायत में भाजपा प्रवक्ता और कर्णी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मु ने कहा कि अब इस देश में बाबर तैमूर जन्म नहीं लेने देंगे.

गुरुग्राम के पटौदी में धर्मांतरण और लव जिहाद को लेकर महापंचायत का आयोजन हुआ. महापंचायत में एक हिंदुत्व विचारधारा के लोगों इस पर गहरा अक्रोश व्यक्त किया. महापंचायत में भाजपा प्रवक्ता सूरज पाल अम्मु से लेकर शाहीन बाग गोली कांड का आरोपी भी शामिल हुआ.

अधिक पढ़ें ...
गुरुग्राम. गुरुग्राम (Gurugram) के पटौदी में धर्मांतरण (Conversion) और लव जिहाद (love jihad) को लेकर महापंचायत (Mahapanchayat) का आयोजन हुआ. महापंचायत में एक हिंदुत्व विचारधारा के लोगों इस पर गहरा अक्रोश व्यक्त किया. महापंचायत में भाजपा प्रवक्ता सूरज पाल अम्मु से लेकर शाहीन बाग गोली कांड का आरोपी भी शामिल हुआ. इस महापंचायत में कई अपत्तिजनक बयान सामने आए. इसमें नाथूराम गोडसे को भी शहीद कहा गया.

लव जिहाद और धर्मांतरण के मुद्दे को लेकर आयोजित महापंचायत में पहुंचे नेताओं ने धर्म विशेष के प्रति जमकर भड़ास निकाली. यहां पहुंचे नेताओं ने सरकार से मांग कर ऐसे तमाम मामलों पर गंभीरता से विचार कर इसमें शामिल आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई है. पटौदी में आयोजित इस महापंचायत में भाजपा प्रवक्ता और कर्णी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मु ने कहा कि अब इस देश में बाबर तैमूर जन्म नहीं लेने देंगे. सरकार को जल्द ही जनसंख्या नियंत्रण कानून को लागू कर देना चाहिए.

आपत्तिजनक नारेबाजी पर खुफिया नजर

महापंचायत में पहुंचे शाहीन बाग गोली कांड के आरोपी कपिल गुर्जर ने सारी सीमाओं को लांघते हुए कई बार भड़काऊ और आपत्तिजनक नारे भारी भीड़ में लगवाये. जिसे लेकर खुफिया विभाग सतर्क जरूर था, लेकिन अभी किसी तरह की कोई कार्रवाई इस मामले पर नहीं की गई है.

इस दौरान भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष कुलभूषण भारद्वाज ने शहीदे आजम भगत सिंह सुखदेव और राजगुरु के साथ नाथूराम गोडसे को भी शहीद बता डाला. दरअसल मेवात के आसिफ हत्याकांड के बाद यह दूसरी बड़ी महापंचायत मेवात और गुरुग्राम से सटे इलाकों में आयोजित की गई थी. इसमें धर्मविशेष के लोगों को टारगेट कर लगातार भड़काऊ भाषणों का दौर चलता रहा.

Tags: BJP, Gurugram news, Hindu Organization, Love jihad, Mahapanchayat, Religion Change, धर्मांतरण, पटौदी महापंचायत, लव जेहाद

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर