Ghaziabad News: महाराष्‍ट्र पुलिस टीम पर गाजियाबाद में हमला, मोबाइल-दस्‍तावेज लूटे

हमलावरों ने पुलिस की गाड़ी तोड़ दी. सांकेतिक फोटो

हमलावरों ने पुलिस की गाड़ी तोड़ दी. सांकेतिक फोटो

हत्‍या के मामले में गाजियाबाद में पूछताछ करने आई महाराष्‍ट्र पुलिस टीम पर स्‍थानीय लोगों ने हमला बोल दिया. पुलिस की गाड़ी तोड़ दी.

  • Share this:

गाजियाबाद. हत्‍या के मामले में गाजियाबाद में पूछताछ करने आई महाराष्‍ट्र पुलिस टीम पर स्‍थानीय लोगों ने हमला बोल दिया. पुलिस की गाड़ी तोड़ दी और उनके असलहे भी छीनने का प्रयास किया. इस हमले में 5 पुलिसकर्मी घायल भी हो गए. हमलावरों ने पुलिस से परिचय पत्र, मोबाइल फोन और दस्‍तावेज भी लूट लिए. बाद में पुणे महाराष्‍ट्र पुलिस की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर  लिया गया  है. अन्‍य आरोपियों की पहचान की जा रही है.

गाजियाबाद के नंदग्राम थाना प्रभारी नीरज सिंह ने बताया कि महाराष्ट्र के पुणे में एक व्यक्ति की हत्या हो गई थी. मामले में महिला कल्पना प्रवीण महाजन का नाम सामने आया है. उसकी लोकेशन नंदग्राम की आ रही थी. सोमवार को पुणे के फरसखाना थाना प्रभारी एराम पाटिल चार पुलिसकर्मियों मोकांशी, अमोल सरडे, मोहन दलवी, मयूर भोकले के साथ महिला की गिरफ्तारी के लिए दबिश देने के लिए आए थे. मौके पर महिला नहीं मिली लेकिन अंकित नामक युवक मिला. पूछताछ में पता चला कि अंकित की महिला से फोन पर बात होती थी. पुलिस अंकित के घर पहुंची.

Youtube Video

इस दौरान अंकित के परिजन व पड़ोसियों ने पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया. आरोपितों ने लाठी, डंडों, पत्थर व सरियों से पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ की और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की. थानाप्रभारी ने अपना परिचय दिया तो आरोपितों ने परिचय पत्र, मोबाइल फोन व अन्य दस्तावेज लूट लिए. साथ ही उनसे हथियार भी छीनने का प्रयास किया. मारपीट में पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए. घटना के पुलिसकर्मी नंदग्राम थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी. थाना प्रभारी ए राम पाटिल ने छह आरोपितों को नामजद करते हुए अन्य के खिलाफ खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.
एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि नामजद अंकित उसके पिता राजकुमार, भाई प्रमोद, पड़ोसी शंकर, विजय व शिब्बु उर्फ शिवा को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपितों के पास से लूटे हुए दस्तावेज व मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं. अन्‍य हमलवारों की पहचान कर जल्‍द गिरफ्तार किया जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज