Home /News /delhi-ncr /

mahila ne nashila padarth khane me milakar sasuralwalon or pati ko marne ki koshish greater noida nodvm

महिला ने पति और ससुरालवालों को खाने में दिया जहर, बाद में प्रेमी और बच्चों के साथ हुई फरार

दनकौर क्षेत्र के जुनेदपुर गांव में एक महिला ने अपने पति समेत ससुराल के चार अन्य सदस्यों को नशीला पदार्थ खिलाकर जाने से मारने की कोशिश की है.

दनकौर क्षेत्र के जुनेदपुर गांव में एक महिला ने अपने पति समेत ससुराल के चार अन्य सदस्यों को नशीला पदार्थ खिलाकर जाने से मारने की कोशिश की है.

Crime News: दनकौर क्षेत्र के जुनेदपुर गांव में एक महिला ने अपने पति समेत ससुराल के चार अन्य सदस्यों को नशीला पदार्थ खिलाकर जाने से मारने की कोशिश की है. वारदात को अंजाम देने के बाद महिला गांव के रविंद्र नाम के युवक के साथ अपने 4 बच्चों को लेकर फरार है. वहीं नशीला पदार्थ खाने से परिवार के चार सदस्यों की हालात बिगड़ गई है. सभी को GIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है. पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

ग्रेटर नोएडा. दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक बहू ने अपने ही परिवार को सब्जी में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया. इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद महिला गांव के रविंद्र नाम के युवक के साथ अपने 4 बच्चों को लेकर फरार है. वहीं नशीला पदार्थ खाने से परिवार के चार सदस्यों की हालात बिगड़ गई है. सभी को GIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है. पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि पड़ोसियों ने परिवार के 3 सगे भाई और उनकी 75 वर्षीय बुजुर्ग मां को सोमवार की सुबह बेहोशी की हालत में पाया था, जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. डॉक्टरों ने नशीला पदार्थ का सेवन करने की पुष्टि की है. एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे के मुताबिक, चारों की हालत स्थिर बनी हुई है. परिवार के किसी भी सदस्य द्वारा अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है. महिला की तलाश में पुलिस टीम गठित कर दी गई है.

पड़ोसी युवक की तलाश की जा रही है
पुलिस के मुताबिक, महिला ने ही परिवार को खाने में नशीला पदार्थ मिलाया है. ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि परिवार की बहू ने ही खाने में नशीला पदार्थ मिलाया है, जिसके चलते परिवार के चार लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस ने बताया कि महिला और पड़ोसी युवक की तलाश की जा रही है.

पति की मदद से महिला ने प्रेमी की हत्या की
बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीत महीने नोएडा में एक महिला ने अपने पति की मदद से अपने प्रेमी को ही मौत के घाट उतार दिया. इसी साल फरवरी में अपने पति की मदद से अपने कथित प्रेमी की हत्या करने की आरोपी एक विवाहित महिला को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर किया था. अधिकारियों ने बताया था कि महिला को फेज-2 थाने के अधिकारियों ने सेक्टर-110 में गेझा-भंगेल रोड पर लेबर चौक से गिरफ्तार किया. बता दें कि संजीव कुमार यादव का शव इस साल 21 फरवरी को रहस्यमय परिस्थितियों में भंगेल गांव में उनके किराए के मकान में मिला था.

Tags: Crime News, Greater noida news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर