होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

गाजियाबाद में बड़ा हादसा, सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई कार, 4 लोगों की मौत

गाजियाबाद में बड़ा हादसा, सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई कार, 4 लोगों की मौत

गाजियाबाद में हुए कार एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

गाजियाबाद में हुए कार एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

गाजियाबाद. जिले के मसूरी क्षेत्र के कुशालिया गांव के पास बड़ा हादसा हो गया. यहां पर दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर एक कार सड़क किनारे खड़े एक अन्य ट्रक में जा घुसी. हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई, वहीं 10 साल की एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई जिसका इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार कार सवार परिवार हरिद्वार से रोहतक की तरफ जा रहा था. मृतकों की पहचान तेजपाल, उसकी पत्नी बबली, सुमित और यगित के तौर पर हुई है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतकों के परिजन से संपर्क किया गया है.

तेज रफ्तार बनी कारण
वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार की रफ्तार काफी तेज थी और इस दौरान अचानक जोरदार धमाका हुआ. गाड़ी ट्रक के नीचे पूरी तरह से फंस गई थी. लोगों के अनुसार तीन घायलों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. वहीं ये माना जा रहा है कि कार चालक को नींद आ जाने के चलते ये हादसा हुआ. क्योंकि ट्रक सड़क के बिल्कुल किनारे में था और कार सीधे आकर उससे टकरा गई. ऐसे में ये प्रतीत हो रहा है कि कार चालक को झपकी आने के चलते ये हादसा हुआ.

वहीं मौक पर पहुंची पुलिस को घायलों को कार से बाहर निकालने के लिए भी काफी मशक्कत करनी पड़ी. कार पूरी तरह से फंस चुकी थी. स्‍थानीय लोगों की मदद से कार में से किसी तरह घायलों को निकाला गया लेकिन तब तक चार लोगों की मौत हो चुकी थी. वहीं एक दस साल की मासूम की हालत गंभीर थी जिसे तुरंत अस्पताल भेजा गया, जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है हालांकि चिकित्सकों के अनुसार उसकी हालत नाजुक है और उसको कई अंदरूनी चोटें आई हैं. वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतकों के गांव में शोक छा गया है.

Tags: Accident, Ghaziabad News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर