दिल्ली: एक ही रजिस्ट्रेशन नंबर से चलाता था दो कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली: एक ही रजिस्ट्रेशन नंबर से चलाता था दो कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार
एनकाउंटर के बाद दिल्ली पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक ही पंजीकरण संख्या (Registration Number) का इस्तेमाल दो कारों पर करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrest) किया है. शख्स राष्ट्रीय राजधानी (New Delhi) के राजौरी गार्डेन (Rajauri Garden) इलाके का रहने वाला है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक ही पंजीकरण संख्या (Registration Number) का इस्तेमाल दो कारों पर करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrest) किया है. शख्स राष्ट्रीय राजधानी (New Delhi) के राजौरी गार्डेन (Rajouri Garden) इलाके का रहने वाला है. रविवार को पुलिस ने कार्रवाई के बाद इस बात की जानकारी दी.

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति एक ही रजिस्ट्रेशन नंबर का इस्तेमाल कर दो कारों को चला रहा है. इसके बाद आरोपी के मकान पर छापेमारी की गई. पुलिस ने बताया कि कारें मकान के बाहर खड़ी मिलीं और मालिक परमिंदर सिंह इस बारे में पूछे जाने पर कोई संतोषजनक जवाब देने में असफल रहा. पुलिस के मुताबिक, दोनों कार एक ही कंपनी की है और उनका रंग भी एक जैसा ही है. पुलिस उपायुक्त (पीसीआर) शरत सिन्हा ने बताया कि भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 482 और 420 के तहत राजौरी गार्डेन पुलिस थाने में एक मामला दर्ज कर लिया गया है और मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

लोन न चुका पाने के बाद किया ऐसा
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान मालिक ने खुलासा किया कि उसने एक कार एक बैंक से कर्ज लेकर खरीदी थी लेकिन वह उसे चुका नहीं पाया. बैंक कहीं कार को जब्त न कर ले उसने उसका पंजीकरण संख्या उस कार से बदल दी जो उसके पास पहले से थी. अधिकारी ने बताया कि मालिक ने केवल पंजीकरण संख्या बदली है, चेसिस नंबर अलग-अलग है.



ये भी पढ़ें-



दिल्ली मेट्रो की Violet Line पर सेवाएं प्रभावित, यात्री परेशान

50 से ज्यादा मामलों में वांटेड लुटेरा गिरफ्तार, कई राज्यों की पुलिस को थी तलाश
First published: October 21, 2019, 8:46 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading