युवक ने जंतर मंतर पर लगाए पाकिस्तान के समर्थन में नारे, भीड़ ने जमकर पीटा
Delhi-Ncr News in Hindi

युवक ने जंतर मंतर पर लगाए पाकिस्तान के समर्थन में नारे, भीड़ ने जमकर पीटा
जंतर मंतर पर युवक ने लगाए पाकिस्तान के समर्थन में नारे (प्रतिकात्मक फोटो)

जंतर मंतर पर युवक ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे गुस्साई भीड़ ने की जमकर पिटाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 17, 2019, 8:30 PM IST
  • Share this:
देशभर में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए सीआरपीएफ के जवानों पर हमले को लेकर प्रदर्शन चल रहा है. इसी क्रम में दिल्ली के जंतर-मंतर पर सैनिकों के सम्मान में एक प्रदर्शन का आयोजन किया गया. इस प्रदर्शन में जहां हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे थे, वहीं एक युवक ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. युवक की इस हरकत पर गुस्साई भीड़ ने युवक की जमकर पिटाई कर दी.

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इस दौरान भी प्रदर्शनकारी युवक को मारते रहे और युवक से हिंदुस्तान जिंदाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने की मांग करते रहे. पुलिस ने मौके की नजाकत के देखते हुए युवक को हिरासत में ले लिया.

प्रदर्शन में शामिल लोगों ने बताया कि हम शांति से प्रदर्शन कर रहे थे. प्रदर्शन के दौरान भारत माता की जय, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे, लेकिन इस दौरान एक युवक आया है और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगा.



पुलवामा हमले पर बोले मुख्तार अब्बास नकवी, कहा- नहीं बचेंगे 'Sponsor' वेट एंड वॉच
वहीं, दिल्ली पुलिस द्वारा भीड़ से बीच-बचाव कर युवक को संसद मार्ग पुलिस थाने ले जाते वक्त भी प्रदर्शनकारी उसे पकड़ने की कोशिश करते रहे. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने युवक से भारत माता की जय, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने की मांग करते रहे. बता दें कि फिलहाल युवक से संसद मार्ग थाने में पूछताछ चल रही है.

पुलवामा अटैक के बाद युवक ने FB पर जाहिर की खुशी, रामपुर पुलिस ने दर्ज किया केस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading