होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

दिल्ली में पत्नी और बेटे के साथ घर जा रहे शख्स की गोली मारकर हत्या

दिल्ली में पत्नी और बेटे के साथ घर जा रहे शख्स की गोली मारकर हत्या

पत्नी और बच्चा सुरक्षित हैं. पुलिस मामले में जांच पड़ताल में जुटी हुई है. (सांकेतिक फोटो)

पत्नी और बच्चा सुरक्षित हैं. पुलिस मामले में जांच पड़ताल में जुटी हुई है. (सांकेतिक फोटो)

Delhi News: संजीव कुमार और उनकी पत्नी अपने 9 साल के बेटे के साथ खाना खरीद कर घर जा रहे थे. तभी दो अज्ञात बाइकसवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोली चला दी. एक गोली संजीव की पीठ के पास दाहिनी तरफ लगी. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई है. पत्नी और बच्चा सुरक्षित हैं. पुलिस मामले में जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि यहां पर बदमाशों ने पति- पत्नी और उनके 9 साल के बेटे पर गोली चलाई है. मामला बीती रात थाना गोविंदपुरी इलाके का है. संजीव कुमार और उनकी पत्नी अपने 9 साल के बेटे के साथ खाना खरीद कर घर जा रहे थे. तभी दो अज्ञात बाइकसवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोली चला दी. एक गोली संजीव की पीठ के पास दाहिनी तरफ लगी.  उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई है. पत्नी और बच्चा सुरक्षित हैं. पुलिस मामले में जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

बता दें कि दिल्ली में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. कल ही खबर सामने आई थी कि शाहदरा जिले में मंगलसूत्र गले मे फंसने से महिला की मौत की गुत्थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या में बदल गई. पुलिस ने 100 लोगों से कड़ी पूछताछ के बाद हत्या करने वाला आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल दिल्ली में शाहदरा जिले के गांधी नगर के रघुबरपुरा में हुई 22 साल की महिला की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार था
पुलिस ने हत्या के आरोप में महिला के पड़ोस में रहने वाले युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर आरोपी ने महिला कि कैची से गला काटकर हत्या कर दी थी, इस वारदात के बाद शुरुआती जांच में पुलिस भी महिला के गले में मंगलसूत्र फंसकर महिला की मौत मान रही थी. लेकिन जिस तरह से गले का घाव था, उसे देखने के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार था.

मर्डर मिस्ट्री का पर्दाफाश
पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने महिला के घर के आसपास रहने वालों की पड़ताल की तो वारदात के वक्त जो लोग घर के आसपास थे, उनसे सख्ती से पूछताछ हुई. तब जाकर इस मर्डर मिस्ट्री का पर्दाफाश हुआ. पुलिस ने बताया कि आरोपी 25 वर्षीय मान सिंह महिला का रेप करने की नीयत से उसके साथ जबर्दस्ती कर रहा था. जब महिला नहीं मानी तो पहचान लिए जाने के डर से उसने महिला के गले मे कैंची से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

Tags: Delhi news, Delhi news update, Delhi police, Dowry Murder

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर