लाइव टीवी

दिल्ली में पत्नी की हत्या के लिये पति गिरफ्तार, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते किया था मर्डर

News18Hindi
Updated: February 6, 2020, 8:31 AM IST
दिल्ली में पत्नी की हत्या के लिये पति गिरफ्तार, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते किया था मर्डर
कॉन्सेप्ट इमेज.

पुलिस ने बताया कि पत्नी की हत्या (Murder) के बाद आरोपी सुमित नेपाल (Nepal) भागने की फिराक में था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2020, 8:31 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पश्चिम दिल्ली (West Delhi) के बसई दारापुर से रिश्तों को तार-तार कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक पति ने बेवफाई का शक होने पर अपनी ही पत्नी की हत्या (Murder) कर दी. दरअसल, उसे लगता था कि उसकी पत्नी का किसी अन्य व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध है. घटना रविवार की है, लेकिन हत्या के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद गुरुवार को उसे टैगोर गार्डन (Tagore Garden) से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी दिल्ली से नेपाल (Nepal) भागने की फिराक में था.

रीता की हुई थी दूसरी शादी
पुलिस ने बताया कि मृतका रीता थापा (50) ने अपने पहले पति की मौत के बाद साल 2014 में सुमिल लामा नामक व्यक्ति से विवाह किया था. सुमित एक ट्रैवल एजेंसी में बस ड्राइवर है. सोमवार को रीता के बेटे कृष्णा थापा ने ही उन्हें हत्या की सूचना दी. कृष्णा रीता और उसके पहले पति की संतान है. बतौर कृष्णा सुमित ने कुछ दिन पहले ही उसकी मां से झगड़ा भी किया था.

डंडे से किया हमला

पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. साथ ही उसने बताया कि उसकी पत्नी का किसी और व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. और जब वह रविवार रात 10:30 बजे अपने घर आया तो उसने अपनी पत्नी को आपत्तिजनक अवस्था में पाया, जिसके बाद उन दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. बाद में उसने गुस्से में आकर एक डंडे से रीता के सिर पर हमला कर दिया जिससे की उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: बदरपुर से BSP कैंडिडेट नारायण दत्त शर्मा पर हुआ जानलेवा हमला, विरोधियों पर लगाया आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 8:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर