9 बैंकों के क्रेडिट कार्ड का बिल था पेंडिंग, पूरे परिवार के साथ चौथी मंजिल से कूदा शख्स
Delhi-Ncr News in Hindi

9 बैंकों के क्रेडिट कार्ड का बिल था पेंडिंग, पूरे परिवार के साथ चौथी मंजिल से कूदा शख्स
दिल्‍ली में क्रेडिट कार्ड का बिल चुकाने में असमर्थ बाप बेटी के साथ छत से कूदा.

अस्‍पताल में भर्ती 31 वर्षीय मनजीत कौर ने बताया कि सुरेश गुरुग्राम की एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था. उसके पास अलग-अलग बैंकों के कई क्रेडिट कार्ड थे. उनका बिल करीब आठ लाख रुपये था. जिसे चुका पाना काफी मुश्किल हो रहा था.

  • Share this:
दिल्‍ली के शाहदरा स्थित जगतपुरी में एक शख्स ने क्रेडिट कार्ड का बिल नहीं चुका पाने पर छत से छलांग लगा दी. इतना ही नहीं उसने अपनी 4 साल की बेटी को भी गोद में लिया हुआ था. इस हादसे में पिता सुरेश कुमार की मौत हाे गई है. जबकि बेटी के दोनों पैरों में फ्रैक्‍चर है.

जानकारी के मुताबिक सोमवार तड़के 3 बजे 35 वर्षीय सुरेश कुमार ने अपनी बेटी को गोद में लिया और बिल्डिंग की छत पर पहुंचकर आत्‍महत्‍या करने की नीयत से छलांग लगा दी. सुरेश की पत्‍नी मनजीत कौर ने जैसे ही पति और बेटी को छत से कूदते देखा वो भी पीछे से कूद गई. मनजीत कौर को भी चोटें आई हैं.

अस्‍पताल में भर्ती सुरेश की पत्‍नी मनजीत कौर ने बताया कि सुरेश गुरुग्राम की एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे. उनके पास अलग-अलग बैंकों के कई क्रेडिट कार्ड थे. जिसका बिल करीब 8 लाख रुपये आया था. इस भारी-भरकम रकम को चुका पाना सुरेश कुमार के लिए काफी मुश्किल हो रहा था. बैंक की तरफ से रोजाना उन्हें कॉल और मैसेज कर पैसे का भुगतान करने का दबाब बनाया जाता था. इससे परेशान होकर उन्होंने आत्‍महत्‍या कर ली.



सड़क पर तीनों को पड़ा देख पड़ोसियों ने पुलिस को दी जानकारी
पति-पत्‍नी और बच्‍ची को सड़क पर गिरा देखकर पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्‍थानीय लोगों की मदद से तीनों को जीटीबी अस्‍पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने सुरेश कुमार को मृत घोषित कर दिया गया. जबकि मां और बेटी की जान बच गई.

ये भी पढ़ें

पटना-दिल्‍ली फ्लाइट में 6 महीने के बच्‍चे की मौत

दिल्‍ली में बाइक सवारों ने एक शख्‍स की गोली मारकर हत्‍या की
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज