Home /News /delhi-ncr /

man kidnapped and beaten up for failing to repay 20 lakh rupees says delhi police

दिल्ली: कारोबारी ने लोन कंपनी से लिया था 20 लाख का कर्ज, नहीं चुकाने पर अपहरण कर मारपीट

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक व्यापारी का कथित रूप से अपहरण कर लिया गया और उसके साथ मारपीट की गई. (प्रतीकात्मक)

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक व्यापारी का कथित रूप से अपहरण कर लिया गया और उसके साथ मारपीट की गई. (प्रतीकात्मक)

शोभित अग्रवाल (45) नामक यह व्यापारी लोन देने वाली एक कंपनी से लिए गए 20 लाख रुपये चुकाने में विफल रहा था, जिस कारण उसके साथ यह घटना घटी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी 29 वर्षीय रोहित अहलावत और 33 साल के मोहित अहलावत को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक व्यापारी का कथित रूप से अपहरण कर लिया गया और उसके साथ मारपीट की गई. बताया जा रहा है कि व्यापारी लोन देने वाली एक कंपनी से लिए गए 20 लाख रुपये का लोन चुकाने में विफल रहा था, जिस कारण उसके साथ यह घटना घटी.

पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी 29 वर्षीय रोहित अहलावत और 33 साल के मोहित अहलावत को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने शोभित अग्रवाल (45) के साथ शनिवार रात केजी मार्ग स्थित उनके कार्यालय में मारपीट की.

पुलिस के अनुसार पीड़ित ने दावा किया कि आरोपी उसके कार्यालय में घुस गए, उसे धमकाया और उसके साथ मारपीट की. पुलिस के अनुसार पीड़ित ने कहा कि उसने उस दिन लोन का पैसा चुका दिया था.

पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) अमृता गुगुलोथ ने कहा, ‘शोभित ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपियों ने उनका अपहरण किया और बाद में उन्हें उनके कार्यालय के बाहर छोड़ दिया.’ उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Delhi news, Delhi police, Kidnapping

अगली ख़बर