Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली: दुष्कर्म का विरोध किया तो 9 साल की मासूम का गला घोंटा

दिल्ली: दुष्कर्म का विरोध किया तो 9 साल की मासूम का गला घोंटा

पुलिस ने बताया कि पीड़िता का परिवार आरोपी के गेस्ट हाउस में ही रहता है और वहीं पर काम भी करता है.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता का परिवार आरोपी के गेस्ट हाउस में ही रहता है और वहीं पर काम भी करता है.

आरोपी ने जिस समय वारदात को अंजाम दिया उस समय मासूम बच्ची की मां ऊपरी मंजिल पर काम कर रही थी और मासूम अपनी 11 माह की बहन के साथ कमरे में अकेली थी.

    दिल्ली में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यहां शकूरपुर में नौ साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया, जब बच्ची ने इसका विरोध किया तो उसको गला घोंट कर मार दिया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी शकरपुर इलाके में एक पेइंग गेस्ट हाउस चलाता है और मासूम अपने परिवार के साथ इसी गेस्ट हाउस में रहती थी. वारदात के समय मासूम घर पर अकेली थी और इसी का फायदा उठा कर आरोपी ने उसके साथ दरिंदगी करने की कोशिश की. बाद जब उसके परिजन वहां पहुंचे तो वह बेहाशी की हालत में थी. परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. मामले की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और मासूम का पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सौंपा.

    मकान के बेसमेंट में रहता है परिवार
    पुलिस ने बताया कि पीड़िता का परिवार आरोपी के गेस्ट हाउस में ही रहता है और वहीं पर काम भी करता है. यह एक पीजी है और यहां पर करीब 35 लड़के रहते हैं, जिस समय आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया उस समय मासूम बच्ची की मां ऊपरी मंजिल पर काम कर रही थी और मासूम अपनी 11 माह की बहन के साथ कमरे में अकेली थी. उसके पिता घर से बाहर कुछ काम से गया हुआ था. जब वह लौटा तो बच्ची बेहोश पड़ी थी.

    नाम बदलकर रह रहा था अरोपी
    नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार जब पुलिस ने अरोपी को गिरफ्तार किया तो उसकी असली पहचान उजागर हुई. वह नाम बदलकर इलाके में रह रहा था. हालांकि पुलिस ने बताया कि उसका कोई भी आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है. उसने पूछताछ के दौरान बताया कि बच्ची ने जब दुष्कर्म का विरोध किया तो उसने गुस्से में आकर उसका गला घोंट दिया. पुलिस ने बताया कि मासूम के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही होगा.

    ये भी पढ़ें- शीला दीक्षित को आज निगमबोध घाट पर दी जाएगी अंतिम सलामी

    Tags: Child sexual abuse, Crime report, Delhi, Delhi police, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर