Home /News /delhi-ncr /

man uses delhi police chief rakesh asthana pic to threaten advocate on whatsapp fir registered

WhatsApp पर राकेश अस्थाना की प्रोफाइल पिक लगा वकील को धमकाया; जानें फिर क्या हुआ

WhatsApp पर लगाई राकेश अस्थाना की फोटो, फिर वकील को धमकाया; जानें फिर क्या हुआ (सांकेतिक तस्वीर)

WhatsApp पर लगाई राकेश अस्थाना की फोटो, फिर वकील को धमकाया; जानें फिर क्या हुआ (सांकेतिक तस्वीर)

दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने व्हाट्सऐप पर पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना की तस्वीर का इस्तेमाल कर एक वकील को झूठे मामलों में फंसाने की धमकी देने के मामले में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: देश की राजधानी में दिल्ली पुलिस के मुखिया राकेश अस्थाना की तस्वीर का इस्तेमाल कर धमकाने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने व्हाट्सऐप पर पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना की तस्वीर का इस्तेमाल कर एक वकील को झूठे मामलों में फंसाने की धमकी देने के मामले में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी.

पुलिस अधिकारियों की मानें तो वकील मंजीत सिंह ने बुधवार को विशेष शाखा की इंटेलीजेंस फ्यूजन एंड स्ट्रेटेजिक ऑपरेशंस इकाई में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने व्हाट्सऐप के स्क्रीनशॉट और फोन करने वाले की ट्रूकॉलर ऐप पर उपलब्ध सूचना भी इकाई को सौंपी थी.

पुलिस में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, अपनी शिकायत में अधिवक्ता मंजीत सिंह ने राकेश अस्थाना की डीपी वाले फोन से की गई व्हाट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट भी संलग्न किया है, जिसमें शिकायतकर्ता को झूठे मामलों में फंसाने और सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर देने जैसे अन्य दुष्परिणाम भुगतने की धमकी दी गई है.

पुलिस ने कहा कि कथित फोनकर्ता ने व्हाट्सऐप एवं ट्रूकॉलर ऐप पर अस्थाना की तस्वीर का इस्तेमाल किया. इसने कहा कि इस संबंध में विशेष शाखा थाने में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Tags: Crime News, Delhi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर