होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /सुपर-21 मिशन करा रहा NEET और IIT जेईई की मुफ्त कोचिंग, जानें कब है चयन परीक्षा

सुपर-21 मिशन करा रहा NEET और IIT जेईई की मुफ्त कोचिंग, जानें कब है चयन परीक्षा

JEE Main 2023: जेईई और नीट की फ्री कोचिंग कराने वाले मानव सुपर 21 की चयन परीक्षा होने जा रही है.

JEE Main 2023: जेईई और नीट की फ्री कोचिंग कराने वाले मानव सुपर 21 की चयन परीक्षा होने जा रही है.

मानव सेवा समिति द्वारा संचालित मानव सुपर 21 में नीट व आईआईटी कोचिंग के अगले बैच के लिए चयन परीक्षा रविवार 11 दिसंबर को ...अधिक पढ़ें

    फरीदाबाद. हर साल की तरह इस बार भी आर्थिक रूप से पिछड़े छात्रों के लिए मानव सुपर-21 मिशन के तहत नीट और आईआईटी जेईई (IIT-JEE) के लिए फ्री कोचिंग शुरू की जा रही है. इस दौरान 21 मेधावी छात्र हर साल ही मुफ्त कोचिंग करते हैं, जिनका चयन देश के प्रतिष्ठित शिक्षा संस्‍थानों में होता है. ऐसे में आर्थिक रूप से कमजोर जो भी छात्र नीट या आईआईटी जेईई की तैयारी करना चाहते हैं वे मानव सेवा समिति की ओर से कराई जा रही चयन परीक्षा में शामिल हो सकते हैं.

    मानव सेवा समिति द्वारा संचालित मानव सुपर 21 (Manav Super 21) में नीट (Neet) व आईआईटी (IIT) कोचिंग के अगले बैच के लिए चयन परीक्षा रविवार 11 दिसंबर को आयोजित होने जा रही है. यह परीक्षा समिति के सेक्टर 10 मार्केट स्थित कार्यालय मानव भवन में सुबह 11 बजे आयोजित की जाएगी.

    मानव सेवा समिति के अध्यक्ष कैलाश शर्मा व मानव सुपर 21 के संयोजक सुभाष शर्मा ने कहा है कि जो विद्यार्थी इस समय 11वीं की मेडिकल, नॉन मेडिकल (Non Medical) की पढ़ाई कर कर रहे हैं वे छात्र चयन परीक्षा में भाग लेने के पात्र होंगे. चयन परीक्षा के परिणाम के आधार पर शुरू के 21 प्रतिभाशाली विद्यार्थियों का कोचिंग के लिए चयन किया जाएगा. चयन परीक्षा में बैठने के लिए विद्यार्थी अपनी 10वीं की मार्कशीट और आधार कार्ड की कॉपी के साथ अपना रजिस्ट्रेशन 8 दिसंबर तक मानव भवन सेक्टर 10 में शाम 5 बजे से 7 बजे के बीच करा सकते हैं. वहीं किसी भी जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर 9810499060 से संपर्क कर सकते हैं.

    Tags: Faridabad News, JEE, NEET

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें