मनीष सिसोदिया ने भाजपा को बताया 'भारतीय झगड़ा पार्टी', केंद्र पर लगाए कई गंभीर आरोप

मनीष सिसोदिया ने भाजपा को बताया भारतीय झगड़ा पार्टी, केंद्र पर कई गंभीर आरोप.

मनीष सिसोदिया ने भाजपा को बताया भारतीय झगड़ा पार्टी, केंद्र पर कई गंभीर आरोप.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है. शुक्रवार को उन्होंने कुछ राज्य सरकारों की सहायता करने के बजाय उन्हें "अपशब्द" कहने का आरोप लगाया. उन्होंने भाजपा को 'भारतीय झगड़ा पार्टी' तक बता दिया.

  • Share this:

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP) और केंद्र सरकार ( Central Government ) के बीच सियासी तकरार जारी है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ( Manish Sisodia ) ने केंद्र सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है. शुक्रवार को उन्होंने कुछ राज्य सरकारों की सहायता करने के बजाय उन्हें "अपशब्द" कहने का आरोप लगाया. उन्होंने भाजपा को भारतीय झगड़ा पार्टी तक बता दिया.

दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली सरकार की घर-घर राशन पहुंचाने की योजना पर केंद्र की आपत्ति को लेकर कहा कि भाजपा ‘भारतीय झगड़ा पार्टी’ बन गई है. उन्होंने ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में कहा, "केंद्र के पास कुछ राज्य सरकारों को भला-बुरा कहने के अलावा कोई काम नहीं बचा है. पूरी केंद्र सरकार और भाजपा तीन-चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों को निशाना बना रही हैं. केंद्र बस तभी काम करता है जब उच्चतम न्यायालय उसे फटकार लगाता है."

सिसोदिया ने कहा कि लोग ऐसी सरकार से "तंग आ चुके" हैं जो केवल राज्य सरकारों को "अपशब्द" कहती है. उन्होंने कहा, "लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को चुना है न कि ‘भारतीय झगड़ा पार्टी’ को. कृपया भारतीय झगड़ा पार्टी न बनें. उन्हें राज्य सरकारों के साथ काम करना चाहिए. उन्हें राज्य सरकारों के काम में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए. वह गैर भाजपा सरकारों को लगातार परेशान कर रही है. उन्हें राष्ट्र निर्माण में राज्य सरकार की पहलों का समर्थन करना चाहिए.’’ गौरतलब है कि केंद्र और दिल्ली सरकार के बीच वैक्सीन की कमी से लेेकर कई मुद्दों पर लगातार टकराव देखा गया. दिल्ली सरकार लगातार केंद्र की भूमिका और जिंमेदारियों को लेकर सवाल उठा रही है. इसी को लेकर मनीष सिसोदिया ने एक बार फिर हमला बोला है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज