लाइव टीवी

सिसोदिया के OSD की गिरफ्तारी पर बोले परवेश वर्मा- इन पैसों से शाहीन बाग में पहुंचती है 'बिरयानी'

एएनआई
Updated: February 7, 2020, 2:39 PM IST
सिसोदिया के OSD की गिरफ्तारी पर बोले परवेश वर्मा- इन पैसों से शाहीन बाग में पहुंचती है 'बिरयानी'
प्रवेश वर्मा ने कहा कि रिश्वत के पैसे से शाहीन बाग में बिरयानी भेजते हैं सिसोदिया (ANI)

बीजेपी सांसद परवेश वर्मा ने OSD रिश्वत मामले में मनीष सिसोदिया की पेश सफाई पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'केवल गुमराह करना आता है, जिनको आपने खुद शिकायत करवा के पकड़वाया कृपया उनका नाम बताइए'

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodiya) के ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (OSD) गोपाल कृष्ण माधव को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने पर बीजेपी सांसद परवेश वर्मा ने उन पर निशाना साधा है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार परवेश वर्मा ने कहा कि OSD तो बस नाम होता है, जो उसके मालिक हैं, यानी हमारे डिप्टी सीएम सिसोदिया जी, ये सारा पैसा उन्हीं की जेब में जाता है और वो उन्ही पैसों से शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में बिरयानी पहुंचाते हैं.




परवेश वर्मा ने इस मामले में मनीष सिसोदिया की दी गई सफाई पर भी तंज कसा. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'केवल गुमराह करना आता है, जिनको आपने खुद शिकायत करवा के पकड़वाया कृपया उनका नाम बताइए.'



मामले में एक और गिरफ्तारी
वहीं सीबीआई ने शुक्रवार को इस मामले में एक और गिरफ्तारी की है. जांच एजेंसी ने धीरज गुप्ता नाम के एक शख्स पर रिश्वत के इस मामले में बिचौलिया होने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार धीरज गुप्ता को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.



सीबीआई ने ये गिरफ्तारियां ऐसे समय की हैं जब दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान में मात्र एक दिन का समय शेष है. बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आठ फरवरी को दिल्ली में मतदान होना है जिसका परिणाम 11 फरवरी को आएगा.

ये भी पढ़ें: OSD के रिश्वतखोरी मामले में मनीष सिसोदिया बोले- सख्त से सख्त सजा दिलाए CBI

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 1:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर