• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • मनोज तिवारी का केजरीवाल पर हमला, कहा-ऑक्सीजन की तरह पानी का भी हो ऑडिट

मनोज तिवारी का केजरीवाल पर हमला, कहा-ऑक्सीजन की तरह पानी का भी हो ऑडिट

मनोज तिवारी ने पानी का ऑडिट करने की उठाई मांग, केजरीवाल पर बड़ा आरोप (फाइल फोटो)

मनोज तिवारी ने पानी का ऑडिट करने की उठाई मांग, केजरीवाल पर बड़ा आरोप (फाइल फोटो)

मनोज तिवारी ने दिल्ली में पेयजल की किल्लत के लिए हरियाणा को जिम्मेदार बताने पर केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाया कि दिल्ली में पेयजल की किल्लत के लिए आम आदमी पार्टी सरकार का कुप्रबंधन और टैंकर माफिया जिम्मेदार है. इसलिए ऑक्सीजन की तरह पानी का भी ऑडिट होना चाहिए.

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर एक बार फिर हमला बोला है. उन्होंने दिल्ली में पेयजल की किल्लत के लिए हरियाणा को जिम्मेदार बताने पर केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाया कि दिल्ली में पेयजल की किल्लत के लिए आम आदमी पार्टी सरकार का कुप्रबंधन और टैंकर माफिया जिम्मेदार है. इसलिए ऑक्सीजन की तरह पानी का भी ऑडिट होना चाहिए. जिससे न सिर्फ केजरीवाल का कुप्रबंधन बल्कि टैंकर माफिया और अरविंद केजरीवाल सरकार का गठजोड़ का भी पर्दाफाश हो जाएगा.

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि पानी की पंचायतों से नदारद केजरीवाल और उनके विधायक जनता की हकीकत जानने में विश्वास नहीं रख रहे हैं, बल्कि उनका भरोसा टैंकर माफिया को फायदा पहुंचा कर भ्रष्टाचार करना और पेयजल किल्लत के लिए भ्रामक प्रचार कर हरियाणा को जिम्मेदार ठहराना है. उन्होंने कहा कि पानी पंचायतों में आने वाली जनता अपनी पीड़ा रखना चाहती है. माध्यम मैं हो सकता हूं, लेकिन व्यवस्था को सुधारने की जिम्मेदारी अरविंद केजरीवाल सरकार की है.

मनोज तिवारी ने कहा कि अगर ईमानदारी से यह पता लगाया जाए कि हर वर्ष कितना पानी दिल्ली को मिलता है और उस पानी का उपयोग कहां कहां किया जाता है तो निसंदेह पेयजल की किल्लत तो दूर होगी ही अरविंद केजरीवाल सरकार का भ्रष्टाचार भी उजागर होगा. दिल्ली में लगातार पानी की किल्लत बढ़ती जा रही है और आने वाले नगर निगम चुनाव के लिए बीजेपी इसे बड़ा मुद्दा बनाने की तैयारी में है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज