लाइव टीवी

दिल्‍ली चुनाव: मनोज तिवारी बोले- एग्जिट पोल 3 बजे तक का, BJP को मिलेंगी 48+ सीटें
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 10, 2020, 12:03 AM IST
दिल्‍ली चुनाव: मनोज तिवारी बोले- एग्जिट पोल 3 बजे तक का, BJP को मिलेंगी 48+ सीटें
मनोज तिवारी को भरोसा BJP बनाएगी दिल्ली में सरकार

दिल्‍ली बीजेपी अध्‍यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कहा कि आप वाले क्यों परेशान हो रहे हैं, उनको तो एग्जिट पोल 44 सीटें दे रहा है, फिर भी उनकी सांस उल्टी चल रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2020, 12:03 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्‍ली विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के लिए शनिवार को मतदान हुआ. मतदान के बाद एग्जिट पोल का दौर शुरू हुआ जिसमें आम आदमी पार्टी की बढ़त दिखी. वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एक बार फिर दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया है.

क्यों ईवीएम को दोष देने की है बेचैनी
दिल्‍ली बीजेपी अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, 'बीजेपी 48 प्लस सीट के साथ सरकार बनाने जा रही है.' उन्होंने तर्क दिया, 'ये एग्जिट पोल तीन बजे तक का है, उसके बाद 7-7:30 बजे तक वोटिंग हुई'. साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साध. मनोज तिवारी ने कहा कि आप वाले क्यों परेशान हो रहे हैं, उनको तो एग्जिट पोल 44 सीटें दे रहा है, फिर भी उनकी सांस उल्टी चल रही हैं. अभी से इनको ईवीएम को दोष देने की बेचैनी बनी हुई है.

'दोष अपने कर्मों के हैं'
मनोज तिवारी ने कहा, 'हम तो यही बोल रहे हैं कि ईवीएम का रोना क्यों रो रहे हो. मतलब आप अगर जीत गई तो ईवीएम ठीक है और अगर भाजपा जीत गई तो ईवीएम खराब है. झारखंड में हम (बीजेपी वाले) नहीं जीत पाए, तो हमने ईवीएम को दोष दिया है क्या? अपने कर्मों को दोष दो.'

संजय सिंह ने EVM को लेकर शेयर किया था वीडियो
बता दें कि शनिवार को चुनाव खत्म होते ही राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक वीडिया ट्वीट कर पूछा, 'चुनाव आयोग इस घटना का संज्ञान ले, ये किस जगह EVM उतारी जा रही हैं. आस पास तो कोई सेंटर है नहीं.' आप नेता गोपाल राय ने भी आरोप लगाया कि बाबरपुर के सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल में एक कर्मचारी EVM के साथ पकड़ा गया है. संजय सिंह और गोपाल राय ने बताया कि आप के कार्यकर्ता अब 11 फरवरी तक स्ट्रांग रूम के बाहर बैठ कर निगरानी भी करेंगे.

ये भी पढ़ें: 

वोटिंग के आंकड़े पर केजरीवाल ने मचाया हल्‍ला, EC बोला- 62.59% हुआ मतदान

चुनाव के बाद क्या कर रहे डिप्टी CM मनीष सिसोदिया? तस्वीरें देख हो जाएंगे भावुक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 8:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर