लाइव टीवी

दिल्ली हिंसा पर बोले मनोज तिवारी- अफवाहों से बचें, कपिल मिश्रा के ऊपर आरोपों को लेकर दिया ये बयान
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 25, 2020, 3:06 PM IST
दिल्ली हिंसा पर बोले मनोज तिवारी- अफवाहों से बचें, कपिल मिश्रा के ऊपर आरोपों को लेकर दिया ये बयान
मनोज तिवारी ने अफवाहों से बचने और दिल्ली में शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की. (फाइल फोटो)

दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने दिल्ली में हुई हिंसा (Delhi Violence) के बाद नागरिकों से संयम बरतने की अपील की है. तिवारी ने एक ट्वीट कर इस तरह की अपील की है. हिंसा में मारे गए पुलिसकर्मी रतन लाल को दी जाएगी श्रद्धांजलि.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2020, 3:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने दिल्ली में हुई हिंसा (Delhi Violence) के बाद नागरिकों से संयम बरतने की अपील की है. तिवारी ने एक ट्वीट कर यह अपील की है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद, यमुना विहार, करावल नगर और आसपास के इलाके में उपद्रव की घटना के मद्देनजर मैं सभी नागरिकों से संयम बरतने का अनुरोध करता हूं. उन्होंने अफवाहों से बचने और दिल्ली में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की. वहीं इस हिंसा में जान गंवाने वाले पुलिसकर्मी रतन लाल को श्रद्धांजलि दी जाएगी. इस कार्यक्रम का आयोजन किंग्सवे कैंप स्थित शहीद स्मारक स्थल पर होने वाला है.

बैठक में भी लिया था हिस्सा
इससे पहले मनोज तिवारी ने आज दिल्ली हिंसा मामले पर गृह मंत्री अमित शाह की बुलाई बैठक में भी भाग लिया था. इस बैठक में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के अलावा राजनीतिक दलों के नेता और दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल भी मौजूद थे. बैठक के बाद सभी दलों के नेताओं ने शांति बनाए रखने की अपील की है.

शांति स्थापित करना है एजेंडा



बैठक में भाग लेने के बाद मीडिया से बातचीत में सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में शांति स्थापित करना हमारा मुख्य एजेंडा है. तिवारी ने कहा कि शांति स्थापित करने में सब लोग एक दूसरे की मदद करें. कपिल मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि यह कानून का काम है.

दिल्ली हिंसा, सीएए हिंसा, दिल्ली न्यूज, मनोज तिवारी, कपिल मिश्रा, Delhi Violence, CAA Violence, Delhi News, manoj tiwari, gautam gambhir
दिवंगत पुलिसकर्मी रतन लाल को श्रद्धांजली दी जाएगी. (फाइल फोटो)


रतन लाल को दी जाएगी श्रद्धांजलि
दिल्ली के किंग्सवे कैंप में शाम 4 बजे दिवंगत पुलिसकर्मी रतन लाल को श्रद्धांजलि दी जाएगी. इस कार्यक्रम में दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और आम लोग मौजूद रहेंगे. कार्यक्रम का आयोजन किंग्सवे कैंप स्थित शहीद स्मारक स्थल पर होने वाला है.

पैरा मिलिट्री फोर्स की हुई तैनाती
इससे पहले दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों में हिंसा के बाद मंगलवार को पैरा मिलिट्री फोर्स की 13 कंपनियां तैनात कर दी गई हैं. इसके अलावा दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच और आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के अधिकारियों की भी तैनाती की गई है. जानकारी के अनुसार, दिल्ली के कई जिलों से पुलिस फोर्स को भी हिंसाग्रस्त इलाके में बुलाया गया है.

अब तक 7 लोगों की हो चुकी है मौत
देश की राजधानी दिल्‍ली के कुछ इलाकों में सीएए और एनआरसी के समर्थकों और विरोधी गुटों के बीच मंगलवार को भी झड़प हुई है. यहां रविवार से हिंसा भड़की थी. इस हिंसा में 7 लोगों की मौत हो चुकी है. मृतकों में दिल्‍ली पुलिस का एक हेड कॉन्स्टेबल भी शामिल है. अधिकारियों ने बताया कि सोमवार तक हिंसा में जान गंवाने वालों की संख्या चार थी. मंगलवार को यह संख्या बढ़ कर सात हो गई है.

ये भी पढ़ें:

नॉर्थ-ईस्‍ट दिल्‍ली में महीनेभर के लिए धारा 144 लागू, अब तक 7 की मौत

बाहरी लोग दिल्ली में न आएं इसके लिए सीमाएं बंद करना जरूरी: CM केजरीवाल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2020, 2:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर