Home /News /delhi-ncr /

मनोज तिवारी का जमकर चला बल्ला, सांसद इलेवन ने KV इलेवन को हराया, खेल मंत्री नहीं बना सके रन

मनोज तिवारी का जमकर चला बल्ला, सांसद इलेवन ने KV इलेवन को हराया, खेल मंत्री नहीं बना सके रन

दिल्ली में हुए एक फ्रेंडली मैच में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम सांसद इलेवन को जीत दिलाई.

दिल्ली में हुए एक फ्रेंडली मैच में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम सांसद इलेवन को जीत दिलाई.

Delhi Friendly Cricket Match: पुरस्कार मिलने के बाद मनोज तिवारी का कहना है कि यह उनका अच्छा दिन था, इसलिए उन्होंने रन भी बनाए, कैच भी पकड़ा और कोई इंजरी नहीं हुई. उनका कहना है कि उनकी पूरी टीम ने अच्छा खेला. उनकी कोशिश है कि सभी सांसद पीएम नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया (Fit India) के ब्रांड एंबेसडर बने. उनका कहना है कि हमारा मंत्र है कि हम फिट तो इंडिया फिट. बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का कहना है कि इस तरह के फ्रेंडली मैच पीएम मोदी के फिट इंडिया के मंत्र को बढ़ा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. दिल्ली कैंट के केंद्रीय विद्यालय में आयोजित एक फ्रेंडली क्रिकेट मैच (Friendly Cricket Match) में सांसद इलेवन ने केंद्रीय विद्यालय इलेवन को 47 रनों से हरा दिया. इस मैच में दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने ऑलराउंडर प्रदर्शन किया. मनोज तिवारी को उनके ऑलराउंडर प्रदर्शन के कारण मैन ऑफ द मैच, बेस्ट बैट्समैन और बेस्ट कैच का पुरस्कार मिला.

सांसद इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 175 रन का स्कोर 20 ओवर में खड़ा किया. सांसदों की ओर से सबसे अधिक 61 रन मनोज तिवारी ने बनाएं. उन्होंने 34 बॉल में 4 छक्के और तीन चौके की मदद से 61 रन बनाएं. वहीं दिल्ली से ही बीजेपी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा (Pravesh Sahib Singh Verma) ने अपनी तूफानी पारी में 24 बॉल में 45 रन बनाएं और वे अंत तक नॉट आउट रहे.

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपने टीम के लिए दिया 9 रन का योगदान

सांसद इलेवन की तरफ से खेल रहे केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Sports Minister Anurag Thakur) ने 10 बॉल में 9 रन बनाएं. सांसदों का दो ही विकेट गिरा जबकि 5 सांसदों ने अपनी पारी दूसरे सांसदों के लिए छोड़ दी. वहीं केंद्रीय विद्यालय एलेवन ने 20 ओवर में 138 रन बनाएं. केंद्रीय विद्यालय इलेवन की ओर से सबसे अधिक रवि पाल ने 14 बॉल में 33 रन बनाए.

मनोज तिवारी ने कहा- एक अच्छा दिन गुजरा

पुरस्कार मिलने के बाद मनोज तिवारी का कहना है कि यह उनका अच्छा दिन था, इसलिए उन्होंने रन भी बनाए, कैच भी पकड़ा और कोई इंजरी नहीं हुई. उनका कहना है कि उनकी पूरी टीम ने अच्छा खेला. उनकी कोशिश है कि सभी सांसद पीएम नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया (Fit India) के ब्रांड एंबेसडर बने. उनका कहना है कि हमारा मंत्र है कि हम फिट तो इंडिया फिट. बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का कहना है कि इस तरह के फ्रेंडली मैच पीएम मोदी के फिट इंडिया के मंत्र को बढ़ा रहे हैं.

Tags: Anurag thakur, Cricket Matches Today, Manoj Tiwari BJP

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर