Home /News /delhi-ncr /

मनोज तिवारी का दावा- 48 सीटों के साथ सरकार बनाएगी BJP, मेरा ट्वीट संभाल कर रखना

मनोज तिवारी का दावा- 48 सीटों के साथ सरकार बनाएगी BJP, मेरा ट्वीट संभाल कर रखना

मनोज तिवारी ने विधानसभा चुनाव में जीत का दावा किया है. (फाइल फोटो)

मनोज तिवारी ने विधानसभा चुनाव में जीत का दावा किया है. (फाइल फोटो)

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कहा, 'ये सभी एग्ज़िट पोल (Exit Poll) फेल होंगे. मेरा ये ट्वीट सम्भाल के रखिएगा. भाजपा दिल्ली में 48 सीट ले कर सरकार बनाएगी.

    नई दिल्ली. विधानसभा चुनावों (Assembly Election) के एग्जिट पोल के बाद बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने इसे सिरे से नकार दिया है. उन्होंने ट्वीट किया 'ये सभी एग्ज़िट पोल फेल होंगे. मेरा ये ट्वीट सम्भाल के रखिएगा. भाजपा दिल्ली में 48 सीट ले कर सरकार बनाएगी. कृपया EVM को दोष देने का अभी से बहाना ना ढूंढे.'

    मनोज तिवारी ने शाहीन बाग को लेकर किया तंज
    बता दें कि बीजेपी ने दिल्ली चुनाव की जिम्मेदारी मनोज तिवारी को दी गई थी और उन्होंने हमेशा बरोसा जताया कि दिल्ली में बीजेपी ही सरकार बनाएगी. इस दौरान मनोज तिवारी आप को हमलावर रहे उन्होंने शाहीन बाग को लेकर पर तंज किया. उन्होंने कहा कि मतदान ख़त्म होते ही शाहीनबाग पर विरोध प्रदर्शन ख़त्म हो जाएगा.





    'निश्चित तौर पर दिल्ली में कमल ही खिलेगा'
    वहीं उन्होंने केजरीवाल के हनुमान चालीसा पढ़ने पर कहा कि अरविंद ने धर्म को नष्ट कर दिया. जिन हाथों से जूता उठाया उसी से भगवान के पैर भी छू लिये. हनुमान जी उनको माफ करें. तिवारी ने कहा, 'केजरीवाल हमारे सीएम के चेहरे के बारे में पूछते हैं. दिल्ली में अब नाकाम सीएम हटेगा और एक अच्छे विचारों वाला मुख्यमंत्री आएगा. निश्चित तौर पर दिल्ली में कमल ही खिलेगा.'


    संजय सिंह बोले- केजरीवाल को अछूत मानती है BJP
    वहीं एग्जिट पोल के तनीजों के बाद राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि, 'अरविंद केजरीवाल को बीजेपी वाले अछूत मानते हैं, उनका मजाक उड़ाया जाता है. जनता ने बीजेपी को जवाब दिया है. आगे उन्होंने कहा कि शाहीन बाग को मुद्दा बनाया गया, ये एग्जिट पोल बीजेपी को करारा जवाब है. पैसे लेने के मामले में संजय सिंह ने कहा कि ईडी का कोई नोटिस मेरे पास नहीं आया. मैंने कोई अपराध किया होता तो बीजेपी मुझे जेल में डाल चुकी होती. संजय सिंह ने बताया कि आम आदमी पार्टी की 60 से ज्यादा सीटें आएंगी.

    ये भी पढ़ें:

    पश्चिमी दिल्ली में भी AAP का बोलबाला, BJP को मिल सकती है 1 सीट

    Tags: Arvind kejriwal, Delhi Assembly Election 2020, Delhi Election 2020, Manoj tiwari

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर