लाइव टीवी

Delhi Election Result: मतगणना के दौरान बदलते रहे मनोज तिवारी के बयान
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 1:54 PM IST
Delhi Election Result: मतगणना के दौरान बदलते रहे मनोज तिवारी के बयान
दिल्ली विधानसभा चुनाव की मतगणना के दौरान बदलते रहे मनोज तिवारी के बयान (फाइल फोटो)

दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली के चुनाव (Election) में 48 ही नहीं 55 सीटों पर जीत का आंकड़ा पहुंचने का भरोसा जताया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 1:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के चुनावी रण की तस्वीर अब साफ होती दिख रही है. आम आदमी पार्टी (AAP) एक बार फिर दिल्ली में बाजी मारती दिख रही है. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) जीत की हैट्रिक लगाने को तैयार हैं तो वहीं दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) पल-पल अपने बयान बदलते नजर आए. उन्हें अभी भी उम्मीद है कि चुनावी आंकड़ा बदल सकता है और बीजेपी (BJP) को जीत हासिल होगी.

सरकार बनाने में होंगे कामयाब
मतगणना से ठीक पहले मनोज तिवारी ने चुनावी जीत का दावा किया था. एएनआई से बातचीत में सांसद तिवारी ने कहा था कि वो नर्वस नहीं है. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि आज का दिन बीजेपी (BJP) के लिए बहुत बेहतर होगा. आपको आश्चर्यचकित होने की जरूरत नहीं अगर हम सरकार बनाने में कामयाब हुए तो. तिवारी ने दिल्ली के चुनाव में 48 ही नहीं 55 सीटों पर जीत का आंकड़ा पहुंचने का भरोसा जताया था.



बीजेपी की बढ़ेंगी सीटें
बाद में रुझानों में AAP की बढ़त को देखते हुए उन्होंने सुबह 10 बजे अपना बयान बदलते हुए कहा कि ये शुरुआती रुझान हैं. हमें उम्मीद है कि जैसे जैसे मतगणना आगे बढ़ेगी हमारी सीटें बढ़ेंगी. उन्होंने कहा कि मुझे दोपहर बाद 3.30 बजे तक उम्मीद है कि तस्वीर साफ हो जाएगी.

मैं लूंगा जिम्मेदारी
सुबह 11 बजे उन्होंने एक बार फिर बयान बदला और कहा कि नतीजे जो भी हों, मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं. मैं जिम्मेदारी लूंगा और मेरा सीना सबसे आगे है. जो भी नतीजे आएंगे, मैं पार्टी का दिल्ली में अध्यक्ष हूं, मेरी ही जिम्मेदारी बनती है. उन्होंने कहा कि अभी रुझान शुरुआती हैं और कई सीटों पर बढ़त का आंकड़ा मामूली है. मुझे अभी भी उम्मीद है.

ये भी पढ़ें: मतगणना से ठीक पहले बोले मनोज तिवारी- 48 ही नहीं 55 का आंकड़ा छू सकती है BJP

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 1:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर