Home /News /delhi-ncr /

manoj tiwari newalbum dildaar launched on monday nodnc

मनोज तिवारी ने लॉन्च किया अपना नया एलबम 'दिलदार'

मनोज तिवारी ने सोमवार को अपना नया म्यूजिक एलबम "दिलदार" लॉन्च किया.

मनोज तिवारी ने सोमवार को अपना नया म्यूजिक एलबम "दिलदार" लॉन्च किया.

Manoj Tiwari's News Album: भोजपुरी कलाकारों को लेकर तिवारी ने कहा की मैं किसी भी भोजपुरी कलाकार या फिर लेखक को दोष नहीं देना चाहता हूं. उन्हें यह न लगे की इस म्यूजिक एलबम को लॉन्च करके उन्हें छोटा दिखाने की कोशिश की जा रही है.

नई दिल्ली. भोजपुरी जगत के सितारे और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने सोमवार को अपना नया म्यूजिक एलबम “दिलदार” लॉन्च किया. म्यूजिक एलबम का संगीत विशाल मिश्रा ने दिया है. इसके गीत के बोल हैं, “का करूं अगर तोसे प्यार हो गइल” है. म्यूजिक एलबम की लॉचिंग के दौरान मनोज तिवारी का कहना था कि यह उनका 5000वां एलबम है, जो उनके लिए बहुत खास है क्योंकि उन्होंने अपनी जिंदगी का पहला म्यूजिक एलबम भी मार्च महीने में ही लॉन्च किया था. इस अवसर पर उनका कहना था कि उनका यह एलबम लगभग एक महीने पहले ही तैयार हो गया था लेकिन वे चाहते थे उनके जीवन का 5000वां गाना विशाल मिश्रा के म्यूजिक बैनर तले ही तैयार हो.

भोजपुरी कलाकारों को लेकर तिवारी ने कहा की मैं किसी भी भोजपुरी कलाकार या फिर लेखक को दोष नहीं देना चाहता हूं. उन्हें यह न लगे की इस म्यूजिक एलबम को लॉन्च करके उन्हें छोटा दिखाने की कोशिश की जा रही है. हर भोजपुरी सिंगर या राइटर की अपनी एक अलग दुनिया है, जो आज इस क्षेत्र में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. तिवारी ने इस अवसर पर सभी भोजपुरी कलाकरों को बधाई दी.

तिवारी ने कहा कि जब भी भोजपुरी भाषा की बात होती है तो मुझे ऐसा महसूस होता है कि लोग इस भाषा को लेकर अलग तरह की बातें क्यों करते हैं? उन्होंने कहा भोजपुरी भाषा में फिल्म बनाने को लेकर देश के पहले राष्ट्रपति डॉ. राजेंद्र प्रसाद ने कई लोगों से इस भाषा मे फिल्म बनाने की गुजारिश की तब जाकर “हे गंगा मैया तोहरी पियरी चढ़इबो” नाम से भोजपुरी भाषा मे फिल्म बनी. भोजपुरी एक ऐसी भाषा है जिसमें बने गीत 12 देशों में गाए जाते हैं.

लॉन्च के मौके पर सांसद निशिकांत दुबे, प्रोडूसर मयूर हसीजा और नीलकांत बक्शी भी मौजूद थे. मनोज तिवारी ने कहा कि इस गाने की शूटिंग में साफ सुथरे घाट, सड़कें और पक्षी दिखाकर स्वछता का भी संदेश दिया गया है.

Tags: Delhi latest news, Manoj Tiwari BJP

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर