लाइव टीवी

मनोज तिवारी बोले- ना मुझसे कहा गया है, ना ही मैं इस्तीफा दे रहा हूं
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 12, 2020, 9:09 PM IST
मनोज तिवारी बोले- ना मुझसे कहा गया है, ना ही मैं इस्तीफा दे रहा हूं
इस्तीफे पर ये बोले मनोज तिवारी

पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि खराब प्रदर्शन के बाद प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने इस्तीफे की पेशकश की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2020, 9:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बीजेपी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj tiwari) ने इस्तीफे के मुद्दे पर अपना पक्ष रखा है. मनोज तिवारी ने कहा, 'न तो मुझे इस्तीफा देने के लिए कहा गया है और न ही मैंने अपना इस्तीफा दिया है'. पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि खराब प्रदर्शन के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस्तीफे की पेशकश की है. हालांकि, बीजेपी आलाकमान ने मनोज तिवारी को पद पर बने रहने के लिए कहा है. मनोज तिवारी ने दिल्ली में 48 सीटें जीतने का दावा किया था, लेकिन बीजेपी को महज 8 सीटें मिली हैं.

दरअसल दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान सबसे ज्यादा चर्चा मनोज तिवारी के दावों की हो रही थी. एग्जिट पोल के नजीते आने के बाद भी मनोज तिवारी बीजेपी की जीत को लेकर काफी आश्वस्त थे कि बीजेपी को बहुमत मिल जाएगा. मनोज तिवारी ने तो मीडिया से कहा कि बीजेपी की 48 सीटें आएंगी और वे ही सरकार बना रहे हैं.

हार के बाद दी ये सफाई
चुनाव हारने के बाद मनोज तिवारी ने कहा, 'मैं प्रदेश अध्यक्ष हूं और हमारा एक आंतरिक सर्वे होता है. प्रदेश अध्यक्ष को यह थोड़ी बोलना चाहिए कि हम पहले ही हार गए. कोई ऐसा नहीं बोलेगा और जब तक रिजल्ट न आ जाए किसी को ऐसा कहना भी नहीं चाहिए. जिसका वोट 4 प्रतिशत आया, उसे भी नहीं बोलना चाहिए, उसे भी बढ़िया से लड़ाई लड़नी चाहिए. मेरा अनुमान गलत सिद्ध हुआ.'

ये भी पढ़ें: 

कोर्ट के बाहर धरने पर बैठीं निर्भया की मां, दोषियों के लिए मांग रही फांसी

गार्गी कॉलेज यौन उत्पीड़न मामला: 3 फुटेजों पर टिकी दिल्ली पुलिस की जांच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 7:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर