'BJP-अकाली के बीच नहीं है कोई तनाव, मोदी के करिश्मे पर लड़ रहे चुनाव'

तिवारी ने कहा कि अकाली दल इस बार चुनाव नहीं लड़ना चाहती है. (फाइल फोटो)

Delhi Assembly Election : मनोज तिवारी ने कहा कि वे झीनि बाबा से मिले थे, जिन्होंने केजरीवाल को आप का चुनाव चिह्न 'झाड़ू' दिया है. तिवारी ने बताया कि वे उन्हें केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ाना चाहते थे.

  • Share this:
नई दिल्ली. बीजेपी (BJP) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) का मानना है कि बीजेपी और अकाली दल के बीच किसी भी तरह का तनाव नहीं है. तिवारी ने कहा कि अकाली दल (Akali Dal) इस बार विधानसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहती है. बीजेपी के दिल्ली के सीएम के चेहरे के सवाल पर भी उन्होंने इसका निर्णय चुनाव के बाद होने की बात कही. News 18 से बातचीत के दौरान अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी ने ये बातें कही. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी.

'झीनी बाबा को केजरीवाल के खिलाफ लड़ाते चुनाव'
उन्होंने कहा कि हाल ही में वे झीनि बाबा से मिले थे, जिन्होंने केजरीवाल को आप का चुनाव चिह्न 'झाड़ू' दिया है. तिवारी ने बताया कि वे उन्हें केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ाना चाहते थे. तिवारी ने कहा, 'अगर मेरी उनसे (झीनी बाबा से) पहले मुलाकात हुई रहती तो मैं इसके लिए प्रेरित करता.'

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020, मनोज तिवारी, अरविंद केजरीवाल, नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी, Delhi Assembly Election 2020, Manoj Tiwari, Arvind Kejriwal, Narendra Modi, Bhartiya Janta Party
मनोज तिवारी ने शाहीन बाग प्रदर्शन पर वीडियो संदेश जारी करने की बात कही है.


'शाहीन बाग पर जारी किया था वीडियो संदेश'
शाहीन बाग जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं वहां नहीं गया, लेकिन मैंने इससे संबंधित एक वीडियो संदेश जारी किया था. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को निशाना बनाते हुए तिवारी ने कहा कि वे ना कही जाते हैं और ना ही कुछ करते हैं. तिवारी ने यह भी कहा कि आप केवल दिल्ली में धारणा बना रहा है, जबकि सच्चाई कुछ और है. दिल्ली को आज भी संघर्ष करना पड़ रहा है. उनका ये भी आरोप है कि कांग्रेस इसमें आप से भी आगे है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020, मनोज तिवारी, अरविंद केजरीवाल, नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी, Delhi Assembly Election 2020, Manoj Tiwari, Arvind Kejriwal, Narendra Modi, Bhartiya Janta Party
बीजेपी दिल्ली का चुनाव मोदी के करिश्मे पर लड़ने की बात कह रही है. (फाइल फोटो)


'मोदी के करिश्मे पर लड़ा जा रहा है दिल्ली चुनाव'
तिवारी ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव मोदी के करिश्मे पर लड़ा जा रहा है. उनका दावा है कि दिल्ली के लोगों को बेहतर पता है कि उन्होंने (पीएम मोदी) ने दिल्ली के लिए क्या किया है और इनलोगों ने क्या किया है.

दिल्ली के लोग नहीं भूले हैं ये घटना
बातचीत के दौरान उन्होंने दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी के साथ हुई घटना का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग नहीं भूले हैं कि किस तरह चीफ सेक्रेट्री को थप्पड़ मारा गया.

आप नेता के दावे पर पूछा सवाल
तिवारी ने कहा कि पिछले साढ़े चार साल के दौरान उनका केंद्र से लगातार टकराव चलता रहा. इस दौरान उन्होंने कुछ नहीं किया. ऐसे में वह कैसे दावा कर सकते हैं कि उन्होंने 5 वर्षों तक दिल्ली के लिए काम किया.

ये भी पढ़ें: 

नड्डा से मिलने के बाद सुनील यादव बोले- BJP में मुझसे बड़ा सुपरस्टार कौन?

दिल्ली में टूटा गठबंधन, बीजेपी से अलग होकर 4 सीटों पर लड़ेगा अकाली दल

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.