Home /News /delhi-ncr /

अपर्णा यादव के BJP ज्वाइन करने पर बोले मनोज तिवारी- मुलायम परिवार में सबकुछ नॉर्मल नहीं

अपर्णा यादव के BJP ज्वाइन करने पर बोले मनोज तिवारी- मुलायम परिवार में सबकुछ नॉर्मल नहीं

मनोज तिवारी ने कहा कि सीएम योगी अपने काम और मेहनत से जनता को बता रहे हैं कि वे प्रदेश के विकास के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. (फाइल फोटो)

मनोज तिवारी ने कहा कि सीएम योगी अपने काम और मेहनत से जनता को बता रहे हैं कि वे प्रदेश के विकास के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. (फाइल फोटो)

मनोज तिवारी ने कहा कि अगर अपने ही परिवार में न्याय मिल रहा होता तो अपर्णा यादव (Aparna Yadav) आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल नहीं होती. बीजेपी सांसद ने कहा कि यह इस बात का प्रमाण है कि अखिलेश यादव पूरे प्रदेश को उचित सम्मान और न्याय नहीं दे पा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और सांसद मनोज तिवारी (MP Manoj Tiwari) ने मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने पर उनका स्वागत किया है. उन्होंने अपर्णा यादव का स्वागत करते हुए कहा कि यह बहुत बड़ा संकेत है कि समाजवादी पार्टी में सबकुछ अच्छा नहीं चल रहा है. खास कर मुलायम सिंह यादव के परिवार के लोग भी पार्टी से संतुष्ट नहीं हैं. अगर अपने ही परिवार में न्याय मिल रहा होता तो अपर्णा यादव (Aparna Yadav) आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल नहीं होती. बीजेपी सांसद ने कहा कि यह इस बात का प्रमाण है कि अखिलेश यादव पूरे प्रदेश को उचित सम्मान और न्याय नहीं दे पा रहे हैं.

वहीं, अखिलेश यादव के विधानसभा चुनाव लड़ने की बात पर जवाब देते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि उन्होंने सीएम योगी की चुनाव लड़ने की घाषणा के बाद ऐलान किया है. तिवारी की मानें तो सीएम योगी के ऐलान के बाद चुनाव लड़ना अखिलेश यादव की मजबूरी हो गई है. मनोज तिवारी ने कहा कि सीएम योगी अपने काम और मेहनत से जनता को बता रहे हैं कि वे प्रदेश के विकास के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इसके लिए वे सभी तरह की तकलीफें भी झेल सकते हैं.

 मेरे लिए देश हमेशा सबसे पहले आता है
बता दें कि मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज ही यानी बुधवार को भाजपा में शामिल हुई हैं. अपर्णा यादव (Aparna Yadav Joins BJP) की एंट्री से न केवल भाजपा ने सपा में सेंधमारी की है, बल्कि मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू ने सपा मुखिया अखिलेश यादव को बड़ा झटका दिया है. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि मैं भाजपा की बहुत आभारी हूं. मेरे लिए देश हमेशा सबसे पहले आता है. मैं पीएम मोदी के काम की प्रशंसा करती हूं.

सपा पार्टी के टिकट पर 2017 में चुनाव हार चुकी हैं
दरअसल, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव आज यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गईं. बता दें कि मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक की पत्नी अपर्णा यादव लखनऊ कैंट विधानसभा से सपा पार्टी के टिकट पर 2017 में चुनाव हार चुकी हैं.

Tags: BJP, Delhi news, Delhi News Alert, Manoj Tiwari BJP

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर