मनोज तिवारी ने किया योगी सरकार के फैसले का स्वागत, बोले- फिल्मों में अश्लीलता न दिखाएं

भोजपुरी फिल्मों के एक्टर रहे मनोज तिवारी ने अश्लीलता परोसती फिल्मों की आलोचना की. (फाइल फोटो)

मनोज तिवारी ने कहा कि यूपी सरकार ने अश्लीलता परोसने वाली भोजपुरी फिल्मों पर नकेल कसने के लिए सराहनीय कदम उठाया गया है. सब्सिडी पाने के लिए अब भोजपुरी फिल्मों के निर्माता और निर्देशक भी ध्यान रखेंगे कि वह फिल्मों में फूहड़पन और अश्लीलता न दिखाएं.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली से बीजेपी सांसद और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी ने कहा कि हम योगी सरकार के फैसले का स्वागत करते हैं. अश्लीलता परोसने वाली भोजपुरी फिल्मों पर नकेल कसने के लिए सराहनीय कदम उठाया गया है. उन्होंने कहा कि सब्सिडी पाने के लिए अब भोजपुरी फिल्मों के निर्माता और निर्देशक भी ध्यान रखेंगे कि वह फिल्मों में फूहड़पन और अश्लीलता न दिखाएं.

द्विअर्थी डायलॉग का इस्तेमाल

मनोज तिवारी ने कहा कि फिल्म में एक बेहतर मनोरंजन का माध्यम है, लेकिन कुछ लोग फिल्मों के जरिए अश्लीलता परोसने का काम कर रहे हैं. सरकार ने अच्छा निर्णय किया है और ऐसा निर्णय और लोगों को भी लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि इस तरीके का निर्णय बिहार की नीतीश सरकार को भी लेना चाहिए. मनोज तिवारी ने कहा कि हर भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता नहीं होती. मैंने भी करीबन 80-90 फिल्में की हैं, जिनमें सिर्फ मनोरंजन था. उन्होंने कहा कि फिल्म परिवार के लोगों के साथ बैठकर देखी जा सके, इस तरीके की होनी चाहिए. लेकिन कुछ लोग फिल्मों में द्विअर्थी डायलॉग का इस्तेमाल करते हैं, फूहड़पन दिखाते हैं, अश्लीलता दिखाते हैं, जो बिल्कुल अनुचित है और हमारे आने वाले बच्चों के लिए इस तरीके की फिल्में उन्हें अच्छा मेसेज नहीं देतीं.



फिल्म निर्माता को ध्यान रखना चाहिए

मनोज तिवारी ने कहा कि किसी भी फिल्म निर्माता को फिल्म बनाते समय इन सब चीजों का ध्यान रखना चाहिए. लेकिन अब अश्लीलता परोसने का काम शुरू हो गया है, ऐसे में निर्माता-निर्देशक को ध्यान रखना होगा कि अगर अनुदान चाहिए तो इस तरीके की चीजें फिल्मों के माध्यम से न परोसी जाएं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.