लाइव टीवी

सत्ता में आने के बाद भाजपा दिल्ली में लगवाएगी 60 स्मॉग टावर: मनोज तिवारी
Delhi-Ncr News in Hindi

भाषा
Updated: January 27, 2020, 1:46 AM IST
सत्ता में आने के बाद भाजपा दिल्ली में लगवाएगी 60 स्मॉग टावर: मनोज तिवारी
तिवारी ने जोर देते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार 'विफल' हो गई है. (फाइल फोटो)

मनोज तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने अपने प्रचार के लिए विज्ञापनों पर करोड़ों रुपये खर्च किए, लेकिन दिल्ली में प्रदूषण पर अंकुश लगाने के लिए कुछ नहीं किया.

  • Share this:


नई दिल्ली. ग्रेटर कैलाश विधानसभा (Greater Kailash Assembly) क्षेत्र में रविवार को एक 'ट्विटर चौपाल' (Twitter Chaupal) का आयोजन किया गया. इस दौरान दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कहा कि उनकी पार्टी आठ फरवरी के चुनाव के बाद राष्ट्रीय राजधानी में सत्ता में आने पर 60 'स्मॉग टावर' लगवाएगी. ऑनलाइन 'चौपाल' के प्रतिभागियों को जवाब देते हुए तिवारी ने दिल्ली में वायु प्रदूषण की समस्या का समाधान नहीं करने के लिए सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) को दोषी ठहराया.


उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने प्रचार के लिए विज्ञापनों पर करोड़ों रुपये खर्च किए, लेकिन दिल्ली में प्रदूषण पर अंकुश लगाने के लिए कुछ नहीं किया. सत्ता में आने के बाद भाजपा दिल्ली में प्रदूषण को रोकने के लिए 60 'स्मॉग टावर' लगवाएगी. तिवारी ने जोर देते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार 'विफल' हो गई है और दिल्ली के लोग भगवा पार्टी को 'बहुत हुआ दिल्ली का नुकसान, अब भाजपा करेगी इसका समाधान' के नारे के साथ समर्थन देने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं का समाधान करने वाली भाजपा आगामी चुनावों में जीत हासिल करेगी.



सजा मिलनी चाहिए
बता दें कि बीते दिनों मनोज तिवारी ने दिल्‍ली के सोनिया विहार में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि  पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान से आने वाले भाई-बहनों को हमारी सरकार नागरिकता प्रदान कर रही है. मैं कहना चाहता हूं कि 8 फरवरी को शाहीन बाग का समर्थन करने वालों को सजा मिलनी चाहिए. मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा था कि आप की ऐसी सरकार आई जो साढ़े चार साल कहती रही कि हमें एलजी साहब काम नहीं करने दे रहे हैं. ये सुबह उठकर मोदीजी को गाली देते रहे. अब चुनाव आया तो कह रहे हैं कि अच्छे बीते पांच साल.


पदयात्रा में भी शामिल हुएवहीं, मनोज तिवारी तुगलकाबाद विधानसभा के उम्मीदवार विक्रम बिधूड़ी की पदयात्रा में भी शामिल हुए थे. जनता के बीच मनोज तिवारी ने 'भाजपा है दिल में' और अपना हिट गीत 'रिंकिया के पापा' भी गाकर लोगों को खुश किया. यहां पदयात्रा के दौरान जगह-जगह भीड़ ने नेताओं का स्वागत किया. दिल्ली प्रदेश मंत्री विक्रम बिधूड़ी ने जनता से बीजेपी के समर्थन में वोट डालने की अपील की. साउथ दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी भी इस प्रचार यात्रा का हिस्सा बने.




ये भी पढ़ें- 

शहीद धर्मेंद्र सिंह के बेटे ने दी मुखाग्नि, बोला- पिता का सपना करुंगा पूरा

शादीशुदा महिला को हुआ 21 साल के लड़के से प्यार, नहीं मिली मंजिल तो...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 12:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर