Assembly Banner 2021

बंगाल चुनाव को लेकर ममता बनर्जी के बयान पर मनोज तिवारी बोले- स्वतंत्र संस्थाओं को भी हांकना चाहती हैं दीदी

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना.

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना.

Manoj Tiwari on Bengal Chunav: बंगाल में 8 चरणों में विधानसभा का चुनाव कराने के निर्वाचन आयोग के फैसले पर तेज हुई सियासत. सीएम ममता बनर्जी के बयान पर BJP नेता मनोज तिवारी ने दी प्रतिक्रिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 12:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ममता बनर्जी के बंगाल में चुनाव कराने की तारीखों पर चुनाव आयोग से सवाल करने पर सियासत तेज हो गई है. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने ममता पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव आयोग स्वतंत्र संस्था है और ममता दीदी की यही समस्या है कि इस देश की जितनी भी स्वतंत्र संस्थाएं हैं. वह चाहती हैं कि संस्थाएं उनके कहने से चलें. वह इसलिए डरी हुई हैं कि बंगाल की जनता अब उनसे खिसक चुकी है. दीदी इसलिए डरी हुई है कि मां रो रही है, मानुष माटी रो रहा है.

मनोज तिवारी ने कहा कि अब तो बंगाल में सब लोग यही कह रहे हैं कि दीदी तेरा शासन था डरावना, अब बंगाल फिर से नहीं डालेगा दाना. क्योंकि बंगाल ने अब बीजेपी के साथ जाना है ठाना, अब ममता दीदी अपने भतीजे को समझाना, चोरी डकैती को कैसे बचाना, जब के स्कूल आएंगे तो उनसे कैसे हैं पार पाना. क्योंकि बीजेपी का उद्देश्य है मां माटी मानुष को खुश करना.

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा गुजरात में इस निगम के चुनाव में अब तक की सबसे ज्यादा सीटें भारतीय जनता पार्टी के हक में आई हैं. 600 में से 447 के करीब सीटें बीजेपी के पास आई हैं. बाकी बचे हुए में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के पास गई हैं. कांग्रेस की जगह आप आ गई है, यह उन लोगों की लड़ाई है, जो आपस में लड़ते रहे हैं.



मनोज तिवारी ने कहा कि इन दोनों पार्टियों ने कुछ लोगों के मन में ऐसा डाला है कि बीजेपी तुम को खत्म कर देगी, बीजेपी तुम्हारी शत्रु है. अब वही लोग कभी कांग्रेस को वोट दे देते हैं, कभी आम आदमी पार्टी को वोट दे देते हैं. तो कहते हैं न कि दिल बहलाने के लिए ग़ालिब ख्याल अच्छा है. तुमको इसी में खुश होना है तो हो जाओ, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के प्रति गुजरात में प्यार पहले से भी ज्यादा बड़ा है.
राहुल गांधी मूर्खता का इतिहास बना रहे 

कांग्रेस लीडर्स के कश्मीर दौरे पर मनोज तिवारी ने कहा कि जब पेड़ पर बैठा हुआ कोई व्यक्ति उसी डाल को काटेगा तो डाल पर बैठे और लोग या तो चिल्लाएंगे या कूदकर भाग जाएंगे. राहुल गांधी जो मूर्खता का इतिहास बना रहे हैं. उसमें कांग्रेस के ऐसे कई विद्वान लोग हैं. सभी ने देखा कि गुलाम नबी आजाद की तारीफ करते हुए देश के प्रधानमंत्री ने उनकी तारीफ की लेकिन उनकी आलाकमान ने उनकी प्रशंसा में 2 शब्द भी नहीं कहे. जो जड़ काट रहे हैं तो बाकी लोगों को उनके बारे में सोचना होगा. वही कश्मीर में सोचा जाएगा.

स्वरा भास्कर नौकरी के लिए राहुल जी से बात करें 

स्वरा भास्कर के प्रधानमंत्री जी से नौकरी मांगे जाने पर मनोज तिवारी ने कहा कि स्वरा भास्कर ने जो पढ़ाई पढ़ी है, उस पढ़ाई की नौकरी इस देश में तो मोदी जी नहीं दे सकते. जो पढ़ाई स्वरा भास्कर की है उसके लिए वह राहुल गांधी से बात करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज