अपना शहर चुनें

States

दिल्ली हिंसा: IB अफसर अंकित शर्मा के परिजनों से मिले मनोज तिवारी

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के चांद बाग इलाके में फैली हिंसा में अंकित शर्मा मारे गए थे.
उत्तर-पूर्वी दिल्ली के चांद बाग इलाके में फैली हिंसा में अंकित शर्मा मारे गए थे.

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि 1000 छात्रों वाले प्रभावित स्कूलों को 5 लाख और 1000 से ज्यादा छात्रों वाले प्रभावित स्कूलों को 10 लाख का मुआवजा दिया जाएगा.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने शुक्रवार को दिल्ली हिंसा के दौरान मृत पाए गए आईबी (Intelligence Bureau) अधिकारी अंकित शर्मा (Ankit Sharma) के परिजनों से मुलाकात की. बता दें कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली के चांद बाग इलाके में फैली हिंसा में अंकित शर्मा मारे गए थे.

वहीं, अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर चाकू के कई निशान मिले थे. अकिंत शर्मा के पेट और सीने पर धारदार हथियार से कई वार किए गए थे. पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों का कहना था उनकी बेरहमी से हत्या की गई. अंकित शर्मा की हत्या का आरोप आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर लगा है.


अब तक 53 की मौत, 654 FIR दर्ज, 1820 लोग पुलिस गिरफ्त में
दिल्ली हिंसा के संबंध में दिल्ली पुलिस ने गुरुवार तक 654 एफआईआर दर्ज की है और 1820 लोगों को पकड़ा है. वहीं, हिंसा में मरने वालों की संख्या 53 पर पहुंच गई है. दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके में हुई हिंसा में मरने वालों की संख्या जीटीबी अस्पताल में 44, आरएमएल अस्पताल में 5, एलएनजेपी अस्पताल में 3 और जगप्रवेश चंद्र अस्पताल में 1 हो गई है.



ये भी पढ़ें- Delhi Violence: सभी मामलों की एक साथ 12 मार्च को होगी सुनवाई

दिल्ली हिंसा: हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल की हत्या के आरोपियों की हुई पहचान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज