तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से आमिर खान मिले तो बोले मनोज तिवारी- आचरण को लेकर सतर्क रहें
Delhi-Ncr News in Hindi

तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से आमिर खान मिले तो बोले मनोज तिवारी- आचरण को लेकर सतर्क रहें
मनोज तिवारी (दाएं) ने कहा कि तुर्की लंबे समय से भारत के पक्ष में बातें नहीं कर रहा, ऐसे में आमिर का तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मिलना चौंकाता है.

बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कहा कि देश के किसी भी सेलिब्रिटी को अपना आचरण ऐसा रखना चाहिए कि उनके फैंस को तकलीफ न हो. अब जिस तरीके से आमिर खान (Aamir Khan) ट्रोल हो रहे हैं, इससे उनके फैन फॉलोइंग पर जरूर असर होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 7:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बीजेपी सांसद (BJP MP) मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) के तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मुलाकात के मुद्दे पर कहा कि मुझे इस बात की जानकारी मीडिया से हुई है. तुर्की लंबे समय से भारत के पक्ष में बातें नहीं कर रहा, ऐसे में यह खबर बेहद चौंकाने वाली है. फिलहाल मेरी आमिर खान से कोई बात नहीं हो पाई है, लेकिन बस इतना कहना चाहूंगा कि देश के किसी भी सेलिब्रिटी को अपना आचरण ऐसा रखना चाहिए कि उनके फैंस को तकलीफ न हो. अब जिस तरीके से फैंस के बीच आमिर खान ट्रोल हो रहे हैं, इससे उनके फैन फॉलोइंग पर जरूर असर होगा.

बीजेपी सांसद ने कहा कि आमिर खान की जो तस्वीर सामने आई है, इसमें कितनी सच्चाई है, इस पर मैं अभी कुछ नहीं बोल सकता क्योंकि मेरी बात अभी आमिर खान से नहीं हुई है. लेकिन मैं एक बात जरूर कहना चाहता हूं कि किसी भी सेलिब्रिटी को उतना ही सतर्क रहना चाहिए, जितना इस देश के किसी भी जिम्मेदार नागरिक को. गौरतलब है कि आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के सिलसिले में तु्र्की गए हैं और वहां उन्होंने तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन से मुलाकात की. खास बात यह है कि पिछले दिनों धारा 370 के हटाए जाने के खिलाफ तुर्की ने अपना बयान दिया था.

AAP का आचरण डिवाइड एंड रूल जैसा



शाहीन बाग प्रदर्शन में शामिल कुछ मुस्लिम नेताओं के बीजेपी की सदस्यता लेने पर AAP विधायक सौरभ भारद्वाज की टिप्पणी पर भी मनोज तिवारी ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि आजकल आम आदमी पार्टी को कोई काम तो करना नहीं है, तो इस तरीके की बातें करते फिर रहे हैं. मैं समझता हूं कि आम आदमी पार्टी के विधायकों, मंत्री, मुख्यमंत्री का बयान इस बात पर आना चाहिए कि हमने क्या-क्या काम किया है, लेकिन वह ऐसे बात करते हैं जैसे विपक्ष में पड़े हुए हैं. यह दुर्भाग्य की बात है. आम आदमी पार्टी अमन-चैन की दुश्मन है. शाहीन बाग से कुछ मुस्लिम बीजेपी में शामिल हुए तो उन्हें लगने लगा कि यह क्या हो गया. यह तो बीजेपी और मुस्लिमों के बीच प्रेम हो गया. आम आदमी पार्टी डिवाइड एंड रूल का आचरण अपनाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज