MCD Election 2022: BJP कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए कई नेता, टोपी पहना कर किया स्वागत

भाजपा, कांग्रेस और दूसरी पार्टियों को छोड़कर लोग आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं.

MCD Election 2022: ‘आप’ के मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आम आदमी पार्टी के हस्ताक्षर अभियान में अब तक एक लाख से अधिक दुकानदारों और डाॅक्टरों ने हिस्सा लिया है. विभिन्न तरह के कमीशन व टैक्स बढ़ाने से दुकानदारों और डाॅक्टरों में भाजपा (BJP) शासित एमसीडी (MCD) के प्रति खासी नाराजगी है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. आगामी दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) से पहले एक पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी में शामिल होने का सिलसिला तेजी से चल रहा है. भाजपा, कांग्रेस और दूसरी पार्टियों को छोड़कर लोग आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) ज्वाइन कर रहे हैं. आज भी कई पार्टियों के लोगों ने आम आदमी पार्टी (AAP) ज्वाइन की है.

    केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) के विकास के दिल्ली मॉडल (Delhi Model) से प्रभावित होकर अलग-अलग पार्टियों से लोग लगातार ‘आप’ के परिवार में शामिल हो रहे हैं. आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने आज भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) के कई नेताओं को पटका पहनाकर आम आदमी पार्टी में शामिल किया.

    Aam Adami Party, AAP, MCD, Congress, BJP, Kejriwal Government, Delhi Government, आम आदमी पार्टी, आप, दिल्ली नगर निगम, कांग्रेस, भाजपा, केजरीवाल सरकार, दिल्ली सरकार
    भाजपा, कांग्रेस और दूसरी पार्टियों को छोड़कर लोग आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं.


    दिल्ली प्रदेश की महिला विंग प्रभारी सरिता सिंह (Sarita Singh) ने सभी को टोपी पहनाकर आम आदमी पार्टी में स्वागत किया. सौरभ भारद्वाज ने कहा‌ कि जो लोग वाकई जनता के हित में काम करना चाहते हैं वे दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, सड़क और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं.



    ये भी पढ़ें : MCD के टैक्स बढ़ोतरी के खिलाफ AAP का सिग्नेचर कैंपेन, एक लाख दुकानदार और डॉक्टरों ने लिया हिस्सा

    आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और ग्रेटर कैलाश से विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा‌ कि आज आम आदमी पार्टी की सरकार के लिए बड़े ही हर्ष का दिन है. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा और कांग्रेस के लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. जो लोग दिल्ली की तरह एमसीडी में भी बदलाव चाहते हैं और एमसीडी से भ्रष्टाचार खत्म करना चाहते हैं.

    भाजपा, कांग्रेस और दूसरी पार्टियों को छोड़कर लोग आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं. Aam Adami Party, AAP, MCD, Congress, BJP, Kejriwal Government, Delhi Government, आम आदमी पार्टी, आप, दिल्ली नगर निगम, कांग्रेस, भाजपा, केजरीवाल सरकार, दिल्ली सरकार
    भाजपा, कांग्रेस और दूसरी पार्टियों को छोड़कर लोग आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं.


    वह अरविंद केजरीवाल की सरकार के नेतृत्व में काम करने की इच्छा रखते हैं. इसी क्रम में आज भाजपा और कांग्रेस के कई लोग आम आदमी पार्टी के परिवार में शामिल हो रहे हैं. मैं आम आदमी पार्टी की सरकार की तरफ से सभी लोगों का स्वागत करता हूँ.

    आम आदमी पार्टी में जो शामिल हो रहे हैं उसमें सबसे पहला नाम कुलदीप सिंह भाटी का है. कुलदीप नंद नगरी कांग्रेस कमेटी के ब्लॉक अध्यक्ष रहे हैं. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव हैं और नंद नगरी से पूर्व निगम प्रत्याशी भी हैं.

    ये भी पढ़ें : Delhi Riots: कड़कड़डूमा कोर्ट ने दिल्ली पुलिस पर लगाया 25 हजार जुर्माना, की ये तल्ख टिप्पणी

    साथ ही भाजपा से वार्ड प्रताप नगर मंडल, हरि नगर के सचिव महेश जोशी शामिल हो रहे हैं. उत्तम नगर विधानसभा से भाजपा कार्यकर्ता गीतू सबरवाल शामिल हो रही हैं. यह सभी लोग लंबे समय से समाज सेवा में कार्यरत हैं. इनके अलावा कई अन्य लोगों ने भी आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.