Home /News /delhi-ncr /

कल Delhi के कई रास्ते रहेंगे बंद, कौन सा रूट रहेगा आपके लिए बेहतर, जानने के लिए पढ़ें खबर

कल Delhi के कई रास्ते रहेंगे बंद, कौन सा रूट रहेगा आपके लिए बेहतर, जानने के लिए पढ़ें खबर

दिल्ली में बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी को लेकर दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर दी है. (ANI)

दिल्ली में बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी को लेकर दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर दी है. (ANI)

Beating Retreat ceremony: दिल्ली पुलिस की ओर से जारी परामर्श के अनुसार विजय चौक के आसपास के इलाकों में शनिवार को अपराह्न दो बजे से रात साढ़े नौ बजे तक यातायात संबंधी प्रतिबंध लागू रहेंगे. विजय चौक यातायात के लिए बंद रहेगा, जबकि सुनहरी मस्जिद, गोल चक्कर और कृषि भवन गोल चक्कर के बीच रफी मार्ग पर यातायात की अनुमति नहीं होगी.

अधिक पढ़ें ...

नयी दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने विजय चौक (Vijay Chauk) पर आयोजित होने वाले बीटिंग रिट्रीट समारोह (Beating Retreat ceremony ) के लिए यातायात के व्यापक प्रबंध किए हैं. पुलिस के अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. बीटिंग रिट्रीट समारोह गणतंत्र दिवस (Republic Day) समारोह की औपचारिक समाप्ति का प्रतीक है, जो शनिवार 29 जनवरी को आयोजित किया जाएगा.

दिल्ली पुलिस की ओर से जारी परामर्श के अनुसार विजय चौक के आसपास के इलाकों में शनिवार को अपराह्न दो बजे से रात साढ़े नौ बजे तक यातायात संबंधी प्रतिबंध लागू रहेंगे. विजय चौक यातायात के लिए बंद रहेगा, जबकि सुनहरी मस्जिद, गोल चक्कर और कृषि भवन गोल चक्कर के बीच रफी मार्ग पर यातायात की अनुमति नहीं होगी.

यहां पर नहीं होगी अनुमति

रायसीना रोड पर कृषि भवन गोल चक्कर से विजय चौक की ओर, दाराशिकोह रोड चौराहे से आगे, कृष्णा मेनन मार्ग गोल चक्कर और सुनहरी मस्जिद गोल चक्कर से विजय चौक की ओर यातायात की अनुमति नहीं होगी. दिल्ली पुलिस के परामर्श के मुताबिक विजय चौक और ‘सी’ हैक्सागन के बीच राजपथ पर यातायात प्रतिबंधित रहेगा.

वैकल्पिक रास्तों पर जाने की सलाह 

यात्रियों को रिंग रोड, रिज रोड, अरबिंदो मार्ग, मदरसा ‘टी’ प्वाइंट, सफदरजंग रोड, कमल अतातुर्क मार्ग, रानी झांसी रोड, मिंटो रोड आदि जैसे वैकल्पिक मार्गों का रुख करने की सलाह दी जाती है.

दिल्ली पुलिस ने कहा कि दोपहर दो बजे से रात साढ़े नौ बजे तक बसों को उनके सामान्य रूट से स्थानांतरित किया जाएगा. उद्योग भवन और केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश और निकास द्वार शनिवार को अपराह्न दो बजे से शाम साढ़े छह बजे तक बंद रहेंगे.

Tags: Beating Retreat Ceremony, Delhi Traffic Advisory

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर