Home /News /delhi-ncr /

पड़ोस में रहने वाली प्रेमिका से मिलने पहुंचा शादीशुदा युवक, लड़की की बहन ने देख लिया, और फिर...

पड़ोस में रहने वाली प्रेमिका से मिलने पहुंचा शादीशुदा युवक, लड़की की बहन ने देख लिया, और फिर...

दिल्ली में मर्डर.

दिल्ली में मर्डर.

Murder in Delhi: शादीशुदा युवक अपनी पूर्व प्रेमिका से मिलने उसके घर पास पहुंचा तो लड़की की बहन ने उसे देख लिया और शोर मचा दिया. वहां लड़की की मां व भाई पहुंच गए. आरोपियों ने हमला कर युवक की हत्या कर दी.

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामना आया है. दिल्ली के मयूर विहार के त्रिलोकपुरी इलाके में मां-बेटे ने पड़ोसी युवक की चाकू से हमला कर हत्या (Murder) कर दी. आरोप है कि शादीशुदा युवक पड़ोस में रहने वाली अपनी पूर्व प्रेमिका से शादी (Marriage) के बाद भी मिलता था. यह बात उसका परिवार पसंद नहीं करता था. सोमवार को जब युवक अपनी पूर्व प्रेमिका से मिलने उसके घर पास पहुंचा तो लड़की की बहन ने उसे देख लिया और शोर मचा दिया.

बहन की आवाज सुनकर वहां लड़की की मां व भाई पहुंच गए. दोनों ने चाकू से हमला कर युवक की हत्या कर दी. अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार मृतक की शिनाख्त सलमान (27) के रूप में हुई है. पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद सलमान का शव परिवार के हवाले कर दिया है. हत्या समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर मयूर विहार थाना पुलिस ने पूर्व प्रेमिका की मां नाजमा (51) और उसकी बहन फरीना (20) को गिरफ़्तार कर लिया है.

वारदात के बाद लड़की का भाई फरदीन उर्फ अद्दू व उसके दो दोस्त समीर व शजर मौके से फरार हो गए। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है. पुलिस के मुताबिक सलमान खान अपने परिवार के साथ 20/61, त्रिलोकपुरी इलाके में रहता था. इसके परिवार में मां मकसूमा के अलावा दो भाई, पत्नी अफसाना, तीन साल की बेटी व एक साल का एक बेटा है. सलमान का पेंटिंग का काम था. मकसूमा ने बताया कि शादी से पहले सलमान पड़ोस में रहने वाली हिना नामक लड़की से मिलता-जुलता था. दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे. यह बात दोनों ही परिवारों को पसंद नहीं थी.

आरोप है कि सोमवार रात को हिना ने कॉल कर सलमान को मिलने के लिए घर के पास बुलाया. सलमान वहां पहुंच गया और हिना से बातचीत करने लगा. इस बीच हिना की बहन फरीना ने दोनों को देखकर शोर मचा दिया. पहले हिना की मां नाजमा वहां पहुंची, इसके बाद उसका भाई फरदीन भी दोस्तों के साथ वहां पहुंच गया. आरोप है कि मां और बहन फरीना के कहने पर आरोपी ने पहले सलमान को बुरी तरह पीटा और बाद में चाकू के कई वारकर उसे जख्मी कर दिया.  सलमान की मां जानकार के साथ उसे एलबीएस अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस आरोपी फरदीन व उसके दोस्तों की तलाश कर रही है.

Tags: Crime News, Delhi news, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर