Home /News /delhi-ncr /

दिल्‍ली के मायापुरी इलाके में फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 17 गाड़ियां मौजूद

दिल्‍ली के मायापुरी इलाके में फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 17 गाड़ियां मौजूद

मौके पर दमकल की 17 गाड़ियां मौजूद हैं.

मौके पर दमकल की 17 गाड़ियां मौजूद हैं.

Delhi Fire News: राजधानी दिल्‍ली के मायापुरी फेज-2 (Mayapuri Phase-2) में एक फैक्ट्री में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया है. इस घटना की सूचना के बाद मौके पुलिस प्रशासन (Delhi Police) के अलावा दमकल विभाग की 17 गाड़ियां मौजूद हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्‍ली. राजधानी दिल्‍ली के मायापुरी इलाके में एक फैक्‍ट्री में आग (Delhi Fire) लगने की खबर सामने आयी है. यह आग मायापुरी के फेज -2 (Mayapuri Phase-2) में एक फैक्ट्री में लगी है. जबकि घटना की सूचना के बाद मौके पर दमकल विभाग की 17 गाड़ियां, दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) और स्थानीय प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए हैं. यही नहीं, फैक्ट्री में भीषण आग लगने के कारण पूरा इलाका धुआं-धुआं हो गया है. हालांकि इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आयी है.

    इस समय दमकल कर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं. जबकि दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, अब तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.  बता दें कि शुरुआती दौर में दमकल 12गाड़ियां भेजी गईं थीं.

    दमकल विभाग मे मुताबिक, आग लगने की सूचना सुबह करीब 9:30 मिनट पर मिली थी. साथ ही बताया गया कि अचानक प्‍लास्टिक गोदाम में आग लगने की वजह से ये बड़ा हादसा हुआ है. फिलहाल किसी के जख्‍मी होने या फिर मरने की अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है.

    इससे पहले मंगलवार को इंद्रलोक इलाके में स्थित एक गोदाम में आग लग गई थी. यह आग करीब दोहपर 12 बजे लगी थी और दमकल की 10 गाड़ियों के कड़ी मशक्‍कत के बाद काबू पाया था.वहीं,  दिल्ली दमकल सेवा (डीएफएस) के अधिकारियों ने बताया था कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.

    Tags: Delhi Fire, Delhi news, Factory Fire, Fire brigade, Fire Department, Fire in Delhi, Fire incident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर