लाइव टीवी

नोएडा के सेक्टर 66 स्थित 12 झुग्गियां जलकर खाक, आग लगने का कारण जानने में जुटी पुलिस
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 7:45 PM IST
नोएडा के सेक्टर 66 स्थित 12 झुग्गियां जलकर खाक, आग लगने का कारण जानने में जुटी पुलिस
नोएडा के सेक्टर 66 स्थित झुग्गियों में लगी आग.

नोएडा के सेक्टर 66 स्थित झुग्गियों में आग लग गयी है. जबकि स्‍थानीय लोगों की सूचना के बाद दमकल विभाग की कई गाड़ियों मौके पर पहुंच गयी हैं.

  • Share this:
नोएडा. उत्‍तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के नोएडा के सेक्टर 66 स्थित झुग्गियों में भीषण आग लग गयी है. जबकि इस हादसे के बाद इलाके के लोग दहशत में आ गए हैं. हालांकि स्‍थानीय लोगों की सूचना के बाद दमकल विभाग की कई गाड़ियों मौके पर पहुंच गई हैं.

यहां का है मामला
आग लगने का मामला नोएडा के सेक्टर 66 स्थित मामूरा गांव की झुग्गी झोपड़ियों का है. हालांकि सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने में जुट गयी हैं. जबकि इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. हालांकि आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. जबकि नोएडा के थाना फेस 3 की पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी है.

12 से अधिक झुग्गियां जलकर खाक



बहरहाल, दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है. जबकि इस दौरान करीब 12 से अधिक झुग्‍गी-झोपड़ी जलकर ही खाक हो गयी हैं. हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई है. जबकि पुलिस अब आग लगने के कारणों की जांच में जुट गयी है.



ग्रेटर नोएडा में भी लगी थी आग
गर्मी के मौसम के साथ आग लगने का सिलसिला जोर पकड़ने लगता है. जबकि गौतमबुद्ध नगर के
ग्रेटर नोएडा के एको 2 में दो फैक्टरियों में भी सुबह 11.30 बजे लगी थी. इस आग का कारण शार्ट सर्किट होना था. इस मामले पर गौतमबुद्ध नगर के चीफ फॉयर अफसर अरुण कुमार सिंह ने कहा कि दमकल विभाग की 24 गाड़ियों को आग पर काबू पाने में करीब दो घंटे लगे थे.

यूपी में जारी है कोरोना का कहर
उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस की महामारी का कहर जारी है. जबकि पिछले 24 घंटों में 360 नए कोरोना मामले सामने आने के साथ योगी सरकार की चिंता बढ़ गई है. इस समय उत्तर प्रदेश में एक्टिव कोरोना केस 2130 हैं, तो अब तक जो ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं उनकी संख्या 3099 है. वहीं, अब तक कोरोना की वजह से प्रदेश में 127 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीजों की संख्या 2194 है जिनका विभिन्न अस्‍पतालों में इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें

दूल्हा-दुल्हन को नहीं रोक पाईं राज्य की 'सरहदें', बॉर्डर पर ही पढ़ा गया निकाह

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 7:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading