OLX पर गाड़ी दिखाकर लूट की वारदात करने वाले गैंग का मास्टरमाइंड हुआ गिरफ्तार 
Mumbai News in Hindi

OLX पर गाड़ी दिखाकर लूट की वारदात करने वाले गैंग का मास्टरमाइंड हुआ गिरफ्तार 
पुलिस के हत्थे चढ़ा लुटेरा गैंग का मास्टरमाइंड अजमाइन

गुरुग्राम (Gurugram) जिले की सोहना क्राइम ब्रांच की पुलिस ने OLX पर बेचने के लिए कार दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया है. 

  • Share this:
 गुरुग्राम. जिले के रायसीना गांव में 19 मई को हथियार के बल पर तीन लाख रुपए की लूट के मास्टरमाइंड अजमाइन को सोहना क्राइम ब्रांच (Sohna Crime Branch) ने गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच ने आरोपी के पास से 8 हजार रुपए बरामद किए हैं. इस मामले के तीन अन्य आरोपी अभी फरार हैं, जिनकी तलाश पुलिस (Police) कर रही है. आरोपियों ने ओएलएक्स (OLX) पर बेचने के लिए ब्रेजा गाड़ी दिखाकर महाराष्ट्र (Maharashtra) के एक युवक से हथियार के बल पर 3 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया था.

ब्रेजा गाड़ी दिखा कर लूट लिए थे महाराष्ट्र के युवक से 3 लाख

क्राइम ब्रांच ने इस लूट के मास्टर माइंड अजमाइन को गिरफ्तार किया, जिसने 19 मई रायसीना गांव में अपने साथियों के साथ मिलकर महाराष्ट्र के युवक के  साथ हथियार के बल पर  लूटपाट की थी. आरोपियों ने महाराष्ट्र के संतोष नाम के युवक को ओएलएक्स पर ब्रेजा गाड़ी दिखाकर उसे  गुड़गांव  बुलाया. इसके बाद उसे  राजीव चौक से अपनी कार में बैठाकर रायसीना पहुंचे और वहां पहुंचते ही हथियार दिखाकर उसके साथ लूटपाट की.




एसआई दिनेश ने दी घटना की मीडिया को जानकारीएक आरोपी पहले ही हो चुका है गिरफ्तार 



इस मामले में क्राइम ब्रांच ने बल्लू नाम के युवक को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. अब इसके मास्टरमाइंड अजमाइन को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है.

( रिपोर्ट - संजय राघव)

ये भी पढ़ें- VIDEO : भूमि विवाद को लेकर ऐसे चलीं लाठियां और हुई पत्थरबाजी, 6 अस्पताल में

डिप्टी CM दुष्यंत के पिता अजय चौटाला ने कांग्रेस को कहा अछूत, जानें वजह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading