पार्क में लड़कियों को देख करता था 'गंदा काम', अब 11 दिन बाद पुलिस ने पकड़ा
Delhi-Ncr News in Hindi

पार्क में लड़कियों को देख करता था 'गंदा काम', अब 11 दिन बाद पुलिस ने पकड़ा
साउथ दिल्ली पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम मिथुन बनर्जी है. (Demo Pic)

आरोपी युवक दक्षिण दिल्ली (South Delhi) के पॉश इलाके अलकनंदा (Alaknanda), चितरंजन पार्क (Chittaranjan Park) और ग्रेटर कैलाश (Greater Kailash) में भी इस तरह की हरकतें करता रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2019, 7:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के चितरंजन पार्क/सीआर पार्क (Chittaranjan Park/ C. R. Park) में आई लड़कियों (Girls) को देखकर एक लड़का (Boy) मास्टरबेट (Musterbation) करने लगा. लड़कियों ने इसकी शिकायत पुलिस (Police) से की. बताया जा रहा है कि लड़का दक्षिण दिल्ली (South Delhi) के पॉश इलाके अलकनंदा, चितरंजन पार्क और ग्रेटर कैलाश के पार्कों में भी ऐसी हरकतें करता था. 11 दिन की भाग-दौड़ के बाद आखिर चितरंजन पार्क थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को लड़के के मोबाइल से बड़ी संख्या में अश्लील वीडियो (Adult Videos) भी मिले हैं.

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, 11 दिन पहले चितरंजन पार्क में शाम करीब साढ़े छह बजे तीन लड़कियां घूम रही थीं. उन्होंने देखा कि एक लड़का उन्हें देखकर अश्लील हरकतें कर रहा था. लड़कियों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी तो युवक फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. लड़कियों ने आरोपी का जो हुलिया बताया था उसी के आधार पर पुलिस ने छानबीन कर उसकी पहचान की.

पश्चिम बंगाल का रहने वाला है आरोपी
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम मिथुन बनर्जी है. 25 साल का बनर्जी मूलरूप से पश्चिम बंगाल के 24 परगना का रहने वाला है. लेकिन पिछले कुछ समय से  दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में रह रहा है. पुलिस ने बताया कि 5 सितंबर को उसने पार्क में शाम को लड़कियों को देखकर मस्टरबेशन करना शुरू कर दिया था.
पहले भी हो चुके हैं मामले


हाल के दिनों में ऐसे कई मामले सामने आए हैं. यहां तक कि एक कैब कंपनी के ड्राइवर ने भी पैसेंजर के सामने इस तरह की हरकत की थी जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. पिछले साल वसंतकुंज में एक विक्षिप्त घरों की डोरबेल बजाता था और जब कोई महिला बाहर निकलती थी तो वह अश्लील हरकतें करने लग जाता था. आरोपी की हरकतें सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी. उसने इस तरह 20 से ज्यादा वारदात की.

ये भी पढ़ें- कभी लालू के खास थे ये लोग, इन्हीं के दम पर राबड़ी ने किया 7 साल राज, आज तेजस्वी राज में हाशिये पर आए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज