Home /News /delhi-ncr /

mcd bulldozer action will now run in seelampur after jahangirpuri shaheen bagh

Bulldozer Action: जहांगीरपुरी, शाहीन बाग के बाद अब सीलमपुर में चलेगा बुलडोजर, MCD की रडार पर आए यमुनापार के ये खास इलाके

ईस्‍ट एमसीडी (East MCD) ने शाहदरा नॉर्थ जोन के अंतर्गत आने वाले सीलमपुर इलाके (Seelampur Encroachment) में अति‍क्रमण को हटाने का फैसला क‍िया है.(फाइल फोटो)

ईस्‍ट एमसीडी (East MCD) ने शाहदरा नॉर्थ जोन के अंतर्गत आने वाले सीलमपुर इलाके (Seelampur Encroachment) में अति‍क्रमण को हटाने का फैसला क‍िया है.(फाइल फोटो)

Bulldozer Action Against Encroachment: नॉर्थ एमसीडी के जहांगीपुरी, मंगोलपुरी, एसडीएमसी के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) और न्‍यू फ्रेंडस कॉलोनी के बाद अब ईस्‍ट एमसीडी (East MCD) ने शाहदरा नॉर्थ जोन के अंतर्गत आने वाले सीलमपुर इलाके (Seelampur Encroachment) में अति‍क्रमण को हटाने का फैसला क‍िया है. गोकलपुरी फ्लाईओवर से लेकर सीलमपुर चौक तक दोनों तरफ सड़क पर भारी अत‍िक्रमण बना हुआ है. नंद नगरी, सुंदरी नगरी, न्‍यू सीमापुरी और अन्‍य इलाकों में लगातार कार्रवाई चल रही है.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली की तीनों नगर न‍िगमों (Delhi Municipal Corporation) की ओर से सड़कों को अवैध कब्‍जे और अत‍िक्रमण से मुक्‍त कराने के ल‍िए स्‍पेशल ड्राइव छेड़े हुए हैं. एमसीडी (MCD) उन सभी चुन‍िंदा इलाकों में अत‍िक्रमण के ख‍िलाफ बुलडोजर कार्रवाई (Bulldozer Action Against Encroachment) कर रही है जहां पर भारी अत‍िक्रमण व अवैध कब्‍जे क‍िए हुए हैं. नॉर्थ एमसीडी के जहांगीपुरी, मंगोलपुरी, एसडीएमसी के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) और न्‍यू फ्रेंडस कॉलोनी के बाद अब ईस्‍ट एमसीडी (East MCD) ने शाहदरा नॉर्थ जोन के अंतर्गत आने वाले सीलमपुर इलाके (Seelampur Encroachment) में अति‍क्रमण को हटाने का फैसला क‍िया है.

    MCD Bulldozer Action: शाहीन बाग के बाद अब न्‍यू फ्रेंडस कालोनी में पहुंचा MCD का बुलडोजर, अत‍िक्रमण के खिलाफ शुरू हुई कार्रवाई

    इस बीच देखा जाए तो ज‍िस तरह से नॉर्थ और एसडीएमसी के अत‍िक्रमण और अवैध कब्‍जे वाले इलाकों में बुलडोजर कार्रवाई की गई थे. वहीं, ईस्‍ट एमसीडी का सीलमपुर एर‍िया भी अत‍िक्रमण की चपेट में आया हुआ है. गोकलपुरी फ्लाईओवर से लेकर सीलमपुर चौक तक दोनों तरफ सड़क पर भारी अत‍िक्रमण बना हुआ है. इसके चलते हर रोज सड़क पर सुबह-शाम ही नहीं बल्‍कि दोपहर के वक्‍त भी जाम की भीषण समस्‍या बनी रहती है. अब न‍िगम ने आने वाले द‍िनों में सीलमपुर इलाके में बुलडोजर कार्रवाई करने की तैयारी की है.

    उधर, ईस्ट दिल्ली के मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल का कहना है क‍ि जब जहांगीरपुरी में बुलडोजर चलने के बाद लोगों की तरफ से यह बात कही जाने लगी क‍ि उनको भी अपने इलाके में खुले रोड चाह‍िए. मंगलवार को ईडीएमसी ने नंद नगरी और सुंदर नगरी इलाके में अत‍िक्रमण के ख‍िलाफ बुलडोजर कार्रवाई की. इसके अलावा न्यू सीमापुरी में भी अतिक्रमण हटाया जा रहा है.

    Tags: Delhi MCD, Delhi news, Delhi police, MCD

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर