होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /MCD Election Result 2022: बीजेपी और आप का खाता खुला, दरियागंज से आम आदमी पार्टी को मिली जीत

MCD Election Result 2022: बीजेपी और आप का खाता खुला, दरियागंज से आम आदमी पार्टी को मिली जीत

दिल्ली नगर निगम चुनाव के नतीजे आने लगे हैं.

दिल्ली नगर निगम चुनाव के नतीजे आने लगे हैं.

दिल्ली नगर निगम चुनावों के लिए बीते रविवार 4 दिसंबर को वोट डाले गए थे. एमसीडी की 250 सीटोें लिए मतदान हुआ था. इन चुनावो ...अधिक पढ़ें

दिल्ली नगर निगम के नतीजे आने शुरू हो गए हैं. बीजेपी और आम आदमी पार्टी को एक-एक सीट मिली है.  आम आदमी पार्टी ने दरिया गंज सीट जीत ली है. उधर, लक्ष्मीनगर सीट से बीजेपी की अलका राघव ने जीत दर्ज की है.  दिल्ली नगर निगम के नतीजे आने शुरू हो गए हैं. बीजेपी और आम आदमी पार्टी को एक-एक सीट मिली है. मदनपुर खादर की सीट आम आदमी पार्टी की झोली में आई है. ताजा समाचार के अनुसार गीता कालोनी से भाजपा उम्मीदवार को विजय मिली है.

ताजा जानकारी के अनुसार, दिल्ली नगर निगम की कुल 250 सीटों में से भारतीय जनता पार्टी 108 सीटों पर और आम आदमी पार्टी 128 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. कांग्रेस 5 सीटों पर आगे है.

ताजा जानकारी के अनुसार, जामा मस्जिद सीट के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं. यहां आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार सुल्ताना आबाद ने जीत दर्ज की है. सुल्ताना को 11,216 वोट मिले. बीजेपी के उम्मीदवार आशा वर्मा को कुल 847 और कांग्रेस उम्मीदवार शाहीन को 3793 वोट मिले हैं. लाजपत नगर से बीजेपी के कुंवर अर्जुन पाल सिंह मारवा ने जीत हासिल की है. रंजीत नगर से आम आदमी पार्टी के अंकुश नारंग जीत गए हैं.

Tags: Delhi, Delhi MCD Election 2022, Delhi MCD Elections

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें