Home /News /delhi-ncr /

mcd commissioner gyanesh bharti meets newly appointed delhi lg vinai kumar saxena

Delhi LG: MCD कम‍िश्‍नर ज्ञानेश भारती ने नवनियुक्त एलजी व‍िनय सक्‍सेना से की मुलाकात, एकीकृत न‍िगम से कराया अवगत

कम‍िश्नर ज्ञानेश भारती ने नवन‍ियुक्‍त एलजी व‍िनय सक्‍सेना को द‍िल्‍ली नगर निगम (MCD) के एकीकरण से जुड़ी व‍िस्‍तृत जानकारी दी है.

कम‍िश्नर ज्ञानेश भारती ने नवन‍ियुक्‍त एलजी व‍िनय सक्‍सेना को द‍िल्‍ली नगर निगम (MCD) के एकीकरण से जुड़ी व‍िस्‍तृत जानकारी दी है.

MCD Commissioner meets Newly Appointed Delhi LG : द‍िल्‍ली नगर निगम (MCD) के कम‍िश्नर ज्ञानेश भारती ने नवन‍ियुक्‍त एलजी व‍िनय सक्‍सेना से मुलाकात की और निगम के एकीकरण से जुड़ी व‍िस्‍तृत जानकारी दी है. वहीं, दिल्ली के नागरिकों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने संबंधी निगम की कार्य योजना से भी अवगत कराया है. कम‍िश्‍नर ने कहा कि एमसीडी उप-राज्यपाल के सुझावों एवं मार्गदर्शन में कार्य करते हुए दिल्ली के नागरिकों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करेगी.

अधिक पढ़ें ...

नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली के नवन‍ियुक्‍त उप-राज्‍यपाल व‍िनय कुमार सक्‍सेना 26 मई, सुबह 11 बजे शपथ ग्रहण करेंगे. राजन‍िवास में सादा समारोह आयोज‍ित कर उनको नए उप-राज्‍यपाल के रूप में शपथ द‍िलाई जाएगी. इससे पहले उनसे श‍िष्‍टाचार भेंट करने वालों का स‍िलस‍िला भी लगातार जारी है. द‍िल्‍ली नगर न‍िगम के कम‍िश्‍नर ज्ञानेश भारती (MCD Commissioner Gyanesh Bharti) ने नवन‍ियुक्‍त एलजी व‍िनय कुमार सक्‍सेना (LG Vinai Kumar Saxena) से मुलाकात की. और उनको शुभकामनाएं दीं.

Delhi LG: द‍िल्‍ली के नए एलजी के रूप में 26 मई को राजन‍िवास में शपथ लेंगे व‍िनय कुमार सक्‍सेना 

कम‍िश्नर ज्ञानेश भारती ने नवन‍ियुक्‍त एलजी व‍िनय सक्‍सेना को द‍िल्‍ली नगर निगम (MCD) के एकीकरण से जुड़ी व‍िस्‍तृत जानकारी दी है. वहीं, दिल्ली के नागरिकों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने संबंधी निगम की कार्य योजना से भी अवगत कराया है.

कम‍िश्‍नर भारती ने कहा कि एमसीडी उप-राज्यपाल के सुझावों एवं मार्गदर्शन में कार्य करते हुए दिल्ली के नागरिकों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करेगी. उन्‍होंने बताया कि कोरोना एवं विकट आर्थिक परिस्थितियों के बावजूद भी निगम ने दिल्ली के नागरिकों की सेवाओं में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी. इतना ही नहीं आगे चलकर भी दिल्ली नगर निगम निरंतर नागरिकों की सुविधा के लिए तत्पर है.

बताते चलें क‍ि विनय कुमार सक्सेना खादी और ग्रामोद्योग आयोग (KVIC) के चेयरमैन हैं. इनका जन्म 23 मार्च 1958 को हुआ था. इन्होंने कानपुर यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. विनय कुमार सक्सेना ने कॉर्पोरेट के साथ-साथ एनजीओ सेक्टर में काफी लंबे समय तक काम किया है. 1984 में राजस्थान में जेके ग्रुप को ज्वाइन किया और 11 सालों तक काम किया. उनकी न‍ियुक्‍त‍ि संबंधी आध‍िकार‍िक बयान राष्‍ट्रपत‍ि कार्यालय की ओर से सोमवार देर रात्र‍ि जारी क‍िया गया था. नवन‍ियुक्‍त उप-राज्‍यपाल 26 मई को सुबह 11 बजे शपथ लेंगे. शपथ ग्रहण समारोह राजनिवास में आयोज‍ित क‍िया जाएगा. इस बात की पुष्‍ट‍ि खुद राजन‍िवास कार्यालय की ओर से की गई है.

Tags: Anil baijal, Delhi Lieutenant Governor, Delhi MCD, Delhi news, MCD

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर