Home /News /delhi-ncr /

MCD Election 2022: एमसीडी चुनावों को लेकर शुरू हुई स‍ियासत, NLKP का NCP में व‍िलय

MCD Election 2022: एमसीडी चुनावों को लेकर शुरू हुई स‍ियासत, NLKP का NCP में व‍िलय

नेशनल लोक कल्याण पार्टी  ने आगामी एमसीडी चुनाव  राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर लड़ने का फैसला क‍िया है.

नेशनल लोक कल्याण पार्टी ने आगामी एमसीडी चुनाव राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर लड़ने का फैसला क‍िया है.

MCD Election 2022: नेशनल लोक कल्याण पार्टी ने आगामी एमसीडी चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी कर ली है. इससे पहले उसने राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला क‍िया है और उसमें पार्टी के व‍िलय की घोषणा भी की है. दोनों पार्टी के कार्यकर्ता की मौजूदगी में यह फैसला लिया गया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. आगामी द‍िल्‍ली नगर निगम चुनावों (MCD Elections) को लेकर नेताओं का एक पार्टी को छोड़कर दूसरी पार्टी में शाम‍िल होने का स‍िलस‍िला शुरू हो गया है. लेक‍िन एक पार्टी दूसरी पार्टी में व‍िलय कर चुनाव लड़ने की रणनीत‍ि भी तैयार करने लगी हैं. राजनीतिक पार्टी, नेशनल लोक कल्याण पार्टी (NLKP) ने आगामी एमसीडी चुनाव (MCD Election-2022) लड़ने की पूरी तैयारी कर ली है. इससे पहले उसने राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला क‍िया है और उसमें पार्टी के व‍िलय की घोषणा भी की है. दोनों पार्टी के कार्यकर्ता की मौजूदगी में यह फैसला लिया गया.

    इस मौके पर नेशनल लोक कल्याण पार्टी के प्रेसिडेंट सरदार इंद्रप्रीत सिंह एवं एनसीपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष डॉ. योगानंद शास्‍त्री ने दोनों पार्टियों का ऐलान करते हुए आगामी योजना के बारे में जानकारी दी. नेशनल लोक कल्याण पार्टी के अध्यक्ष सरदार इंद्रप्रीत सिंह ने कहा कि दिल्ली में एमसीडी (MCD) एवं उत्तराखंड और पंजाब में हमारी पार्टी विधानसभा चुनाव लड़ेगी.

    ये लड़ाई कई मुद्दों पर लड़ी जाएगी. लोक कल्याण पार्टी को युवाओं की और किसानों की आवाज उठानी होगी, क्योंकि वहां वर्तमान सरकार लोकतंत्र के लिए खतरा पैदा कर रही है. महाराष्ट्र की तरह यहां भी हम मुख्य विपक्षी दलों के साथ जाएंगे और एनसीपी पार्टी के साथ मिलकर वर्तमान सरकार को हराएंगे.

    ये भी पढ़ें: MCD चुनाव से पहले विजय कुमार देव को मिली बड़ी जिम्‍मेदारी, दिल्ली चुनाव आयोग के आयुक्त बने

    सिंह ने कहा कि जो भी दल समान विचारधारा के होंगे. उनके साथ हम गठबंधन करेंगे. इस मौके पर एनसीपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष डॉ योगानंद शास्त्री ने कहा कि वर्तमान सरकार लोकतंत्र के लिए खतरा है, जो भी आवाज उठा रहा उसकी आवाज दबाई जा रही है. शास्त्री ने कहा कि देश में लोग रोजगार के लिए भटक रहे हैं. लोगों के मुद्दे अनसुलझे हैं. हमें उन सभी पर काम करना है. उन्होंने कहा कि इसके लिए एनसीपी की ओर से प्रयास शुरू कर दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली की स्थिति खराब है.

    उन्होंने कृषि कानून वापसी पर कहा कि यह जीत सिर्फ किसानों की ही नहीं है बल्कि देश के सभी लोगों की जीत हैं. साथ ही सभी नए सदस्यता लेने वाले लोगों काआभार व्यक्त करते हैं. इस मौके पर नेशनल लोक कल्याण पार्टी के सदस्य एके शर्मा, राजीव जैदका, सुरेंद्र सिंह, आदित्य भंडारी, डॉक्टर मनु तिवारी एवं कमांडो सुरेन्द्र सिंह आदि भी मौजूद थे.

    Tags: Delhi MCD, Delhi MCD election, Delhi news, MCD, NCP, Political news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर